हरियाणा

haryana

स्वास्थ्य कारणों के चलते अमित शाह की आज की रैली रद्द, तीन जिलों में होनी थी रैलियां

By

Published : Oct 14, 2019, 8:37 AM IST

Updated : Oct 14, 2019, 5:16 PM IST

गृह मंत्री अमित शाह आज हरियाणा में तीन रैलियों को संबोधित करने वाले थे, लेकिन सेहत खराब होने की वजह से अमित शाह की तीनों रैलिया रद्द हो गई हैं.

amit shah election campaign in haryana

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं. चुनाव में मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बीजेपी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज हरियाणा में तीन रैलियों को संबोधित करने वाले थे लेकिन अमित शाह की अचानक सेहत खराब होने की वजह से अमित शाह की तीनों रैलियां रद्द हो गई हैं. ये तीनों रैलियां टोहाना, सिरसा और हिसार में होने वाली थीं.

ये भी पढ़ें- राफेल होता तो एयर स्ट्राइक के लिए बालाकोट नहीं जाना पड़ता- राजनाथ सिंह

अमित शाह की रैली से हताश लोग

अमित शाह की रैली को लेकर लोगों का जमावड़ा लग चुका था. गृहमंत्री की रैली की सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने भी पूरे इंतेजाम कर लिए थे, लेकिन अचानक रैली रद्द होने से लोगों में रोष नजर आया.

दरअसल हरियाणा में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसके लिए सभी पार्टियां पूरी ताक झोंके हुए हैं. सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस से राहुल गांधी प्रदेश के कई हलकों में प्रचार के लिए पहुंचे हैं. इसी बीच गृहमंत्री अमित शाह को भी हरियाणा आना था. अमित शाह की पहली रैली फतेहाबाद के टोहाना में होनी थी.

इसके बाद अमित शाह हिसार के नारनौंद और उकलाना के अलावा सिरसा के ऐलानाबाद में रैलियों को संबोधित करने पहुंचने वाले थे, लेकिन अचानक से ऐन मौके पर अमित शाह का हरियाणा दौरा रद्द हो गया.

सूत्रों के मुताबिक इसके पीछे दिल्ली में राजनीतिक प्रयोजन को बताया जा रहा है. वहीं ये भी बताया जा रहा है कि अचानक से उनकी तबितय खराब हो गई हालांकि दौरे के रद्द होने को लेकर अभी पार्टी की ओर से कोई अधिकारिक तत्थ्य सामने नहीं आया है.

Last Updated : Oct 14, 2019, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details