हरियाणा

haryana

झारखंड के हजारीबाग में भीषण सड़क हादसा, 11 की मौत और 26 घायल

By

Published : Jun 10, 2019, 12:19 PM IST

झारखंड के हजारीबाग में सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई वहीं 26 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

सड़क हादसा

चंडीगढ़/झारखंड: हजारीबाग जिले के चौपारण दनुआ घाटी में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ. महारानी बस रांची से पटना जाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में एक बच्चा सहित 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं, इसमें 26 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है.

सड़क हादसा

जानकारी के अनुसार घाटी में सरिया से लदे ट्रक में पीछे से टक्कर मार देने के बाद ये घटना घटी है. वहीं, इस घटना के बाद प्रशासन ने फौरन राहत कार्य चलाते हुए सभी घायलों को चौपारण सीएससी में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया है. जिसके बाद डॉक्टरों ने स्थिति को देखते हुए गंभीर अवस्था में घायल लोगों को बेहतर उपचार के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया है.

बता दें कि, धनुआ घाटी में बीते 3 महीने में वाहन दुर्घटना में काफी बढ़ोतरी देखी गई है. प्रशासन के तरफ से अब तक कोई सख्त कदम ना उठाए जाने से इस पर रोक लगाने में प्रशासन, एनएचआई और अन्य विभाग सभी असफल रहे हैं. अब देखना यह होगा कि कब तक चौपारण का धनुआ घाटी मौत की घाटी से सुरक्षित घाटी हो पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details