हरियाणा

haryana

Theft in Bhiwani : चोर ने मंदिर को बनाया निशाना, रात के अंधेरे में चोरी कर हुए फरार

By

Published : Aug 2, 2022, 2:28 PM IST

भिवानी में मंदिर परिसर से चोरी की घटना सामने आई (Theft in the temple of Bhiwani) है. चोर ने बीती सोमवार की रात को मंदिर में रखा कैश और मंदिर की दुकान से भी नकद लेकर फरार हो गए हैं. पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Theft in Bhiwani
चोर ने मंदिर को बनाया निशाना

भिवानी: हरियाणा में चोरी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही (Theft in Bhiwani ) है. दिनों दिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं से अब आमजन की चिंता भी बढ़ने लगी है. भिवानी बावड़ी गेट के पास धानक धर्मशाला स्थित कबीर साहेब के मंदिर में बीती रात सोमवार को चोरी की घटना सामने आई. चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फोटोग्राफी और फिंगर प्रिंट लेकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

मंदिर कमेटी के सदस्य अनिल कुमार ने बताया कि बीती रात चोर मंदिर में घुस आए और सारा सामान बिखेर दिया. इसके बाद चोरों ने मंदिर में रखे रुपए लेकर फरार हो (Theft in the temple of Bhiwani ) घए. वहीं कमेटी के सदस्य ने बताया कि मंदिर में ज्यादा धन रखा था, नहीं भारी नुकसान हो सकता था. लेकिन चोर ने मंदिर की दुकान का सामान और पैसे लेकर फरार हो गए. मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी चोर की परछाई नजर आई. हालांकि साफ चेहरा सीसीटीवी में कैद नहीं हो सका है.

चोरी के मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें मंदिर से चोरी की सूचना मिली है और चोर की तलाशी के लिए पुलिस ने अपनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है. बता दें कि इसस पहले भी पिछले वर्ष भी इस मंदिर में चोरी हुई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ भी लिया था.

यह भी पढ़ें-Theft in Rewari: देर रात ताला तोड़कर मोबाइल की दुकान से चोर ने की चोरी, CCTV में कैद हुई चोर की हरकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details