हरियाणा

haryana

भिवानी: छात्रवृत्ति स्कीम का लाभ लेने के लिए पंजीकरण 25 तक

By

Published : Jul 20, 2020, 5:26 PM IST

छात्रवृत्ति के लिए शिक्षण संस्थानों को एनएसपी पोर्टल पर केवाईसी पंजीकरण 25 जुलाई तक करवाना होगा.

registration for scholarship scheme unto dated 25 July
registration for scholarship scheme upto dated 25 July

भिवानी: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग द्वारा प्री-मैट्रिक, पोस्ट मैट्रिक और मेरिट-कम-मिन्स/टॉप क्लास छात्रवृत्ति की स्कीमें संचालित की जा रही है, जिसके लिए शिक्षण संस्थानों को एनएसपी पोर्टल पर केवाईसी पंजीकरण 25 जुलाई तक करवाना है.

एनएसपी ऑनलाइन पोर्टल पर शिक्षण संस्थानों की वेरिफिकेशन की जाएगी. ताकि अल्पसंख्यक समुदाय के छात्र/छात्राओं को छात्रवृत्ति का लाभ मिल सकें. जिला समाज कल्याण अधिकारी कृष्ण लाल ने ये जानकारी देते हुए बताया कि अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय, भारत सरकार के निर्देशानुसार सभी शिक्षण संस्थानों को एनएसपी पोर्टल पर ऑनलाइन रजिस्टर्ड करने के लिए वेरिफिकेशन की जानी है.

उन्होंने बताया कि संबंधित शिक्षण संस्थान के प्रतिनिधि स्थानीय लघु सचिवालय परिसर स्थित जिला समाज कल्याण अधिकारी के कार्यालय कमरा नंबर 34 में 25 जुलाई तक किसी भी कार्य दिवस को संपर्क स्थापित कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि उपरोक्त छात्रवृत्ति से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए विभाग के अन्वेष्क ओमप्रकाश के मोबाइल नंबर 9416974525, गौरव कुमार 9896545401 और दीपक कुमार के मोबाइल नंबर 7015740377 पर संपर्क कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- BJP के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ EXCLUSIVE, बताई आगे की रणनीति

ABOUT THE AUTHOR

...view details