हरियाणा

haryana

गेहूं के निर्यात पर रोक लगाने पर दीपेंद्र हुड्डा बोले - सामने आया सरकार का किसान विरोधी चेहरा

By

Published : May 18, 2022, 9:31 AM IST

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Rajya Sabha Member Deepender Singh Hooda) मंगलवार को भिवानी पहुंचे. इस दौरान हुड्डा ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना (Deepender Singh Hooda target bjp) साधा. दीपेंद्र ने गेहूं के निर्यात व सेना भर्ती पर रोक से लेकर बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को लेकर एक के बाद एक कई आरोप लगाए.

Deepender Singh Hooda target bjp
गेहूं के निर्यात पर रोक लगाने पर बोले दीपेंद्र हुड्डा

भिवानी:कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Rajya Sabha Member Deepender Singh Hooda) मंगलवार को भिवानी पहुंचे. इस दौरान हुड्डा ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना (Deepender Singh Hooda target bjp) साधा. दीपेंद्र ने गेहूं के निर्यात व सेना भर्ती पर रोक से लेकर बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को लेकर एक के बाद एक कई आरोप लगाए. साथ ही केंद्र व हरियाणा सरकार से नौकरी देने के मामले में श्वेत पत्र जारी करने की मांग की.

गेहूं के निर्यात पर दीपेंद्र हुड्डा: सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने मीडिया से मुखातिब होते केंद्र और प्रदेश सरकार के साथ डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष किए. दीपेंद्र हुड्डा ने गेहूं के निर्यात पर रोक लगाने पर कहा कि सरकार का किसान विरोधी चेहरा सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि किसान पर प्रकृति व सरकार की नीतियों की दोहरी मार पड़ी है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में गेहूं के बढ़े दामों का अब केवल खरीद करने वाली नीजि कंपनियों को ही मोटा मुनाफा मिलेगा.

गेहूं के निर्यात पर रोक लगाने पर बोले दीपेंद्र हुड्डा

बेरोजगारी में हरियाणा के हालात भयावह:सांसद ने कहा कि बेरोजगारी के मामले में हरियाणा के हालात भयावह बन चुके (Deependra Hooda on unemployment) हैं. सेना भर्ती व अन्य विभागों की भर्ती नहीं हो रही है. वहीं हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ओवरऐज हुए युवक के सुसाइड पर मजाक उड़ाते हैं. उन्होंने कहा कि वो सरकार की इस व्यवस्था व घमंड के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे. साथ ही केंद्र व प्रदेश सरकार से नौकरियों के मामले में श्वेत पत्र जारी करने की मांग भी की.

रोहतक घोटाले पर दीपेंद्र हुड्डा:उन्होंने रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद शर्मा द्वारा रोहतक में 350 करोड़ रुपये का घोटाला होने के बयान पर कहा कि शर्मा तीन साल चुप क्यों रहे. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इस घोटाले में घोटालेबाजों के साथ सीएम व सांसद भी दोषी (Deepender Hooda on Rohtak scam) हैं. दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा सरकार ने हर वर्ग को सड़कों पर लाकर कीर्तिमान स्थापित कर दिया है. उन्होंने ने केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार व डिप्टी सीएम पर एक साथ कई निशाने साधे हैं. साथ ही नौकरियों को लेकर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है. ऐसे में देखना होगा कि सरकार व डिप्टी सीएम दीपेंद्र के आरोप व मांग को किस नजर से देखते है.

ये भी पढ़ें:अगस्त माह के अंत में या सितंबर माह के पहले सप्ताह में होंगे पंचायती राज चुनाव: दुष्यंत चौटाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details