हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

भिवानी: टोल वसूली के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

विधायक ने कहा कि पिछले दिनों विधानसभा सत्र के दौरान उन्होंने विधानसभा में ये मामला उठाया था, तब सरकार की तरफ से इस संबंध में कोई टैक्स नहीं लेने का भरोसा दिलाया गया था लेकिन अभी तक ये टैक्स ग्रामीणों से वसूला जा रहा है.

By

Published : Jul 17, 2019, 10:52 AM IST

टोल वसूली के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

भिवानी:गांव चौधरीवास में बने टोल टैक्स पर साथ लगते गांव बाढ़ड़ा के ग्रामीणों से टोल माफ किए जाने को लेकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों के प्रदर्शन का इनेलो के विधायक ओमप्रकाश भी शामिल हुए.

क्लिक कर देखें वीडियो

इस दौरान विधायक ने टोल अधिकारियों से बातचीत भी की और उन्हें मांगो से संबंधित एक ज्ञापन भी सौंपा. ग्रामीणों का कहना था कि बड़वा गांव चौधरीवास से बिल्कुल सटा हुआ गांव है और इस इलाके के किसानों की जमीनें भी चौधरीवास में पड़ती है और यहां से आने-जाने वाले गांव के वाहन संचालकों को प्रतिदिन बेवजह टोल टैक्स देना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें-सोलन हादसे में हरियाणा का लाल शहीद, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

क्या बोले विधायक?
विधायक ने कहा कि पिछले दिनों विधानसभा सत्र के दौरान उन्होंने विधानसभा में ये मामला उठाया था तब सरकार की तरफ से इस संबंध में कोई टैक्स नहीं लेने का भरोसा दिलाया गया था लेकिन अभी तक ये टैक्स ग्रामीणों से वसूला जा रहा है. उन्होंने प्रशासन को आगह किया कि 22 जुलाई तक समाधान नहीं किया तो करेंगे बड़ा धरना दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details