हरियाणा

haryana

Road accident in Bhiawani: सड़क दुर्घटना में दादी-पोता की मौत, पुलिस ने की आरोपी चालक की पहचान

By

Published : Jul 10, 2022, 6:10 PM IST

भिवानी में सुबह टहलने गए दादी पोता सड़क दुर्घटना का शिकार हो (road accident in Bhiawani) गए. दोनों तोशाम हर्बल पार्क से लौट रहे थे, तभी एक गाड़ी की चपेट में आ गए. पुलिस ने आरोपी चालक की पहचान कर ली है.

Road accident in Bhiawani
सड़क दुर्घटना में दादी-पोता की मौत

भिवानी: तोशाम-भिवानी सड़क मार्ग (Tosham-Bhiwani Road) पर दादी-पोता सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. दादी और पोता हर्बल पार्क तोशाम में टहलने के लिए गए हुए थे तभी दोनों एक गाड़ी की चपेट में आ गए. घायल दादी और पोते को तोशाम के हॉस्पिटल ले जाया जाएगा, जहां दोनों की मौत हो गई. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के सामान्य हॉस्पिटल में भेज दिया गया. वहीं पुलिस ने गाड़ी चालक की पहचान कर ली है. गाड़ी चालक भिवानी का ही बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह तोशाम निवासी भूदत्त शर्मा की पत्नी नर्मदा और उसका इकलौता छह: वर्षीय पोता कार्तिक सुबह घूमने के लिए हर्बल पार्क में गए हुए थे. रास्ते में जब वह पार्क की तरफ से वापस अपने घर की तरफ जाने के लिए हर्बल पार्क से निकले तो तोशाम-भिवानी सड़क मार्ग पर एक गाड़ी ने टक्कर मार (road accident in Bhiawani) दी. मृतक के परिजन ने बताया कि नर्मदा अपने पोता व पोती के साथ घूमने के लिए हर्बल पार्क में गई थी.

वापस आते समय एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर से छह: वर्षीय कार्तिक की मौके पर मौत हो गई जबकि दादी नर्मदा घायल हो गई थी, लेकिन बाद में उसकी भी मौत हो गई. वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई जोगेंद्र ने बताया कि हर्बल पार्क से जाते समय एक गाड़ी ने टक्कर मार दी. पुलिस ने गाड़ी चालक की पहचान कर ली है. गाड़ी चालक का नाम रमेश है और वह भिवानी का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी जल्द पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details