हरियाणा

haryana

ईटीवी भारत की खबर का असर, ओवरब्रिज की रिपेयरिंग का काम हुआ शुरू

By

Published : Jun 21, 2019, 7:43 PM IST

Updated : Jun 21, 2019, 9:32 PM IST

ईटीवी भारत पर खबर आने के दो दिन बाद ही ओवरब्रिज की रिपेयरिंग का काम शुरू हो गया है.

डिजाइन फोटो

भिवानी: ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. भिवानी के लोहारू रेलवे ओवरब्रिज पर बने गड्ढों की खबर को उठाने के बाद प्रशासन ने ओवरब्रिज की सुध ली है. ईटीवी भारत पर खबर आने के दो दिन बाद ही ओवरब्रिज की रिपेयरिंग का काम शुरू हो गया है.

क्लिक कर देखें वीडियो

गौरतलब है कि लाखों रुपये की लागत से भिवानी के लोहारू रेलवे ओवरब्रिज को लगभग एक महीने पहले रिपेयर किया गया था लेकिन सिर्फ एक हफ्ते में ही गड्ढे पड़ने के बाद यहां से गुजर रही स्विफ्ट गाड़ी पुल से नीचे जा गिरी थी. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से उठाया था. राष्ट्रीय राजमार्ग अथोरिटी प्राधिकरण ने खबर के दो दिन बाद ही रिपेयरिंग का काम शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लगे पोस्‍टर्स, लिखा राजनीति छोड़ो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 1986 में बंसीलाल के परिवहन मंत्री रहते भिवानी से लोहारू जाने वाले इस रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन किया था. लगभग 33 साल बाद इस पुल की सड़क पर गड्ढे हो गए. बता दें कि एक महीने पहले ही पुल की मरम्मत की गई थी, मरम्मत के कुछ दिन बाद ही पुल के एक हिस्से की सड़क फिर से उखड़ने लगी और काफी बड़े गड्ढे बन गए. बीते 17 जून को इन्ही गड्ढों के कारण कार दुर्घटना का शिकार हो गई. जब ये खबर प्रमुखता से ईटीवी भारत की टीम ने उठाई तो प्रशासन हरकत में आया तथा इस सड़क की रिपेयरिंग तीसरे दिन ही शुरू कर दी.

Last Updated : Jun 21, 2019, 9:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details