हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

मार्केट बने बित गए 22 साल और शौचालय की सुविधा आजतक नहीं, हुडा प्रशासन अभी भी मौन

सेक्टर-13 की मार्केट शहर के पॉश आवासिय क्षेत्र कहलाने जाने वाले बाजार में आती है. बुधवार के दिन दुकानदारों ने शौचालय को खोलने की मांग को लेकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Feb 13, 2019, 4:35 PM IST

सेक्टर-13 में बने शौचालयों पर लटके तालो को दिखाते नागरिक

भिवानी: दुकानदारों का कहना था कि शौचालय बने एक साल से अधिक हो गया, लेकिन समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई हैं. उन्होंने जल्द प्रशासन से शौचालय को सार्वजनिक करने की मांग की है. सेक्टर-13 मार्केट के प्रधान सूर्या तंवर ने बताया कि हुडा विभाग द्वारा 1996 में हुडा मार्केट का निर्माण करवाया गया था. इस दौरान मार्केट तो विभाग द्वारा बना दी गई, लेकिन दुकानदारों के लिए शौचालय नहीं बनवाया गया. इसके बारे में कई बार हुडा विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया गया. आखिरकार लंबी जद्दोजहद के बाद आरटीआइ लगाने के बाद गत वर्ष विभाग द्वारा निर्माण तो करवाया गया , लेकिन यह सुविधा दुकानदारों के लिए अभिशाप बनी हुई है,क्योंकि अभी भी शौचालय पर ताला लटका हुआ है.

सेक्टर-13 में बने शौचालयों पर लटके तालो को दिखाते नागरिक

मार्केट में आधा दर्जन से अधिक महिलाए व्यवसायी है उन्हें शौचालय के बिना खासी परेशानी झेलनी पड़ती है. दुकानदारों ने चेतावनी दी की जल्द ही इस मामलें को न्यायालय में ले जाएगें. गौरतलब है कि इस मार्केट में करीब 6 दर्जन से अधिक दुकानें हैं, लेकिन शौचालय अभी तक शुरू नहीं किए गए है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details