हरियाणा

haryana

भिवानी: पुरानी रंजिश में पूर्व सरपंच को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौत

By

Published : Oct 15, 2019, 7:01 PM IST

भिवानी में पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पूर्व सरपंच की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

criminals shot dead former sarpanch in bhiwani

भिवानी: जिले के गांव बडेसरा में 40 साल के पवन नामक व्यक्ति पर अज्ञात लोगों ने एक के बाद एक आधा दर्जन गोलियां दाग कर उसकी हत्या कर दी. हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. सूचना पाकर डीएसपी वीरेंद्र सिंह और बवानीखेड़ा थाना प्रभारी श्रीभगवान मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

बाइक सवार युवकों ने मारी गोली

मृतक पवन पूर्व सरपंच बताया जा रहा है जो खेती बाड़ी का काम करता था. बताया जाता है कि पवन रात करीब 7-8 बजे बस अड्डा से अपने घर की तरफ आ रहा था. तभी बाइक सवार 3-4 युवकों ने पवन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिससे पवन को 6-7 गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर डीएसपी हेडक्वार्टर और बवानीखेड़ा थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिवानी नागरिक अस्पताल पहुंचाया.

डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि 38-40 वर्षीय पवन की हत्या हुई है. उन्होंने बताया कि फिलहाल परिजनों के बयान दर्ज नहीं हुए हैं. बयान दर्ज होने पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

पुरानी रंजिश में पूर्व सरपंच को बदमाशों ने गोलियों से भूना, देखें वीडियो

पुरानी रंजिश में हत्या

फिलहाल मृतक पवन के परिजन कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं. बताया जाता है कि गांव के दो गुटों में जमीन विवाद कई साल से चल रहा है. इसी को लेकर साल 2017 में 8 जुलाई को भी इन्हीं दो गुटों में गोलीबारी हुई थी और तेजधार हथियारों से हमला हुआ था, जिसमें पूर्व सरपंच पवन के पक्ष के ही दो लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में 52 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था और 25 लोग आज भी जेल में हैं.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ पुलिस की गिरफ्त में नशा तस्कर, साढ़े 4 लाख रुपए की हेरोइन बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details