हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 30, 2019, 9:26 PM IST

ETV Bharat / city

BJP सांसद धर्मबीर की जुबान फिसली, बोले- कांग्रेस की जीत होगी

महेंद्रगढ़ संसदीय में शनिवार को  हुई विजय संकल्प रैली में बीजेपी सांसद धर्मबीर सिंह की जुबान फिसल गई.

धर्मबीर सिंह, सांसद

भिवानी: महेंद्रगढ़ संसदीय में शनिवार को हुई विजय संकल्प रैली में बीजेपी सांसद धर्मबीर सिंह की जुबान फिसल गई. उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं, मैं आपके हौंसले को देखते हुए, न केवल इस भिवानी,महेंद्रगढ़ लोकसभा में मुझे लगता है कि सन् 1987 की तरह इस प्रदेश में पहली बार दोबारा से 85 से भी ज्यादा सीट आप कांग्रेस पार्टी को दोगे.

याद रहे कि बीजेपी की टिकट से सांसद बनने से पहले धर्मबीर सिंह 10 सालों तक कांग्रेस की सरकार में विधायक और संसदीय सचिव रहे हैं. बता दें कि बीजेपी से सांसद बनने के दो साल बाद ही उन्होंने लोकसभा का चुनाव न लडऩे की बात कह दी थी.

विजय संकल्प रैली

लेकिन जींद उपचुनाव और निगम चुनाव के परिणामों में बीजेपी की जीत के बाद सांसद धर्मबीर सिंह अपना मन बदल गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी टिकट देती है तो वे लोकसभा का चुनाव लड़ने को तैयार हैं.

सांसद धर्मबीर की जुबान फिसली

बता दें कि गांव जुई में भिवानी-महेन्द्रगढ़ से बीजेपी सासंद धर्मबीर सिंह ने विजय संकल्प रैली का आयोजन किया. इस रैली में सासंद ने अपनी ताकत दिखाते हुए हजारों लोगों की संख्या जुटा कर शक्ति प्रदर्शन किया. इस रैली में सूबे के मुखिया मनोहर लाल मुख्य वक्ता के तौर पर पहुंचे. रैली में सीएम के साथ विधायक सुखविंदर सिंह मांढी, घनश्याम सर्राफ और विशंभर वाल्मीकि पहुंचे, लेकिन कोई मंत्री मौजूद नहीं रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details