हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

भिवानी में मोटरसाइकिल चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

भिवानी में पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इन आरोपियों की पहचान सुमित वासी नई बस्ती महम रोड भिवानी व मोनू वासी हरिपुर पालुवास, जिला भिवानी के रूप में हुई है.

Bike chori
Bike chori

By

Published : Mar 16, 2021, 7:07 PM IST

भिवानी : पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह ने जिला पुलिस भिवानी को वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए निर्देश दिए हुए हैं. इन निर्देशों के तहत कार्रवाई करते हुए दिनांक 15 मार्च को थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ये भी पढ़े- फरीदाबाद: सरकारी स्कूल के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, आत्महत्या की आशंका

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि लोकेश शांति नगर भिवानी ने थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि दिनांक 5 मार्च 2021 को फैक्ट्री में किसी कार्य के लिए गया था. कोई नामालूम चोर फैक्ट्री के बाहर से उसकी मोटरसाइकिल चोरी करके ले गया. इस संबंध में पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना औद्योगिक क्षेत्र भिवानी में पंजीबद्ध किया था.

ये भी पढ़े- यमुनानगर: यूपी रोडवेज और स्कॉर्पियो की आमने-सामने टक्कर, करीब 10 लोग घायल

15 मार्च को अभियोग में कड़ी मेहनत कर प्रभावी कार्यवाही अमल में लाते हुए थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस के मुख्य सिपाही ऋषि पाल ने अपनी टीम के साथ मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

आरोपियों की पहचान सुमित वासी नई बस्ती महम रोड भिवानी व मोनू वासी हरिपुर पालुवास, जिला भिवानी के रूप में हुई है. जांच इकाई के द्वारा आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपियों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details