हरियाणा

haryana

भिवानी में मंगलवार को कोरोना वायरस के 6 नए मामले आए, 7 स्वस्थ हुए

By

Published : Aug 25, 2020, 4:23 PM IST

भिवानी में मंगलवार को कोरोना वायरस के 6 नए मामले दर्ज किए गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया. वहीं 7 कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने के बाद घर भेज दिया गया.

bhiwani  corona virus update
भिवानी में मंगलवार को कोरोना वायरस के 6 नए मामले आए, 7 स्वस्थ हुए

भिवानी:जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. मंगलवार को कोरोना वायरस के 6 नए मामले सामने आए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया. वहीं 7 कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने के बाद घर भेज दिया गया.

भिवानी के सीएमओ डॉ. जितेंद्र कादयान ने बताया कि कोरोना के नए मामले बैंक कॉलोनी, बाग कोठी, बाड़ी मोहल्ला, आजाद नगर, दादरी गेट, नई अनाज मंडी और न्यू चिरंजीव कॉलोनी से सामने आए हैं. जिले में अबतक कुल 1178 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. जिसमें से 958 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. जिले में फिलहाल कोरोना वायरस के 211एक्टिव केस हैं. डॉ. जितेंद्र कादयान ने बताया कि मगंलवार को जिलेभर से 850 कोरोना के सेंपल लिए गए.

हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सोमवार को नए मरीजों की संख्या हजार के पार रही. सोमवार को प्रदेश में 1074 कोरोना संक्रमित मरीज मिले. जिसके बाद कोरोना मरीजों की संख्या 55,460 हो गई. वहीं सोमवार को प्रदेश में 583 मरीज ठीक हुए. इन मरीजों के ठीक होने के बाद प्रदेश में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 45,405 हो गई.

ये भी पढ़ें:सीएम मनोहर लाल के बाद कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details