हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

भिवानी: सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर मौत

भिवानी में सड़क हादसे के चलते एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि ऑटो चालक की लापरवाही के चलते उनके बेटे की मौत हुई है.

By

Published : Nov 8, 2020, 1:22 PM IST

A young man death in Bhiwani road accident
सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर मौत

भिवानी: दादरी रोड पर एक सड़का हादसा देखने को मिला. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को अनूप सिंह और उसके पिता भिवानी से अपने गांव कितलाना ऑटो से जा रहे थे. इस दौरान ऑटो चालक ऑटो को तेजी से चलाने लगा. इस दौरान अनूप सिंह के पिता ने ऑटो चालक को ऑटो धीरे चलाने के लिए कहा.लेकिन ऑटो चालक ने अनूप के पिता की नहीं मानी.

सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर मौत

जिसके चलते भिवानी से दादरी रोड पर ऑटो एक अज्ञात वाहन से टकरा गया. जिसमें अनूप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.बताया जा रहा है कि अनूप सिंह बाइक रिपेयरिंग का काम करता था. उसकी उम्र लगभग 20 से 22 वर्ष थी. अनूप की बड़ी बहन की शादी 8 दिसंबर को होने वाली थी. लेकिन अनूप की मौत के बाद घर में मातम छा गया.

वहीं अनूप की मौत के बाद से ही अनूप सिंह के पिता बेहोशी की हालत में है. उनको भिवानी के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि अनूप तीन बहनों का अकेला भाई था. बताया जा रहा है कि भिवानी से दादरी रोड पर अक्सर इस तरह के हादसे देखने को मिलते है.

ये भी पढ़ें:महेंद्रगढ़ पुलिस ने नष्ट की 1200 शराब की बोतलें और 60 किलो अवैध पटाखे

ABOUT THE AUTHOR

...view details