हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 15, 2021, 12:01 PM IST

ETV Bharat / city

अगर घर में रसोइया रखा है तो सावधान! अंबाला की ये वारदात आपके होश उड़ा देगी

गृह मंत्री अनिल विज के गृह जिले अम्बाला में राइस मिलर कुलशेर सिंह को घर में ही बंधक बनाकर उनके रसोइए ने अपने अन्य पांच साथियों के साथ ढाई तोले सोना व 12 लाख रुपये लूटे और फरार हो गया.

Ambala
Ambala

अम्बाला: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के गृह जिले अम्बाला में आए दिन चोरी, लूट, मर्डर, तस्करी आदि की खबरें सामने आ रही है. इस संबंध में ताजा मामला अम्बाला शहर के सेक्टर-9 से सामने आ रहा है, जहां राइस मिलर कुलशेर सिंह को घर में ही बंधक बनाकर उनके रसोइए ने लूट की.

पहले तो कुक ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया और फिर मारपीट कर अपने मालिक को बाथरूम में बंधक बना दिया और अपने अन्य पांच साथियों के साथ ढाई तोले सोना व 12 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- पलवल के इस सरपंच के खिलाफ 1.84 करोड़ रुपये का गबन का आरोप, होगी FIR दर्ज

वारदात उस वक्त हुई जब परिवार के कुछ सदस्य बराड़ा के गांव मंगोली विर्का गए हुए थे. शाम साढ़े पांच बजे परिवार के लोग पहुंचे तो कोठी का मेन गुट खुला था. स्टोर में रखा सामान बिखरा पड़ा था. उधर, मामले की सूचना मिलने के बाद सेक्टर-9 थाना पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और लूट के सबूत जुटाए.

पुलिस ने राइस मिलर कुलशेर सिंह की पत्नी गुरमीत कौर की शिकायत पर नेपाल निवासी कुक राहुल उर्फ विक्की के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में गुरमीत कौर ने बताया कि सेक्टर-9 में 189 नंबर कोठी है. वह अपने बेटे कंवर प्रताप और उसकी पत्नी रूबिना के साथ किसी काम के लिए दोपहर 12 बजे बराड़ा के गांव मंगोली विर्का गई थे.

ये भी पढ़ें- हरियाणा: समोसे पर नहीं दिया डिस्काउंट तो गैंगस्टर के भाई ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, पहुंचा सलाखों के पीछे

शाम साढ़े पांच बजे घर लौटे तो देखा कोठी का मेन गेट थोड़ा खुला था. घर के अंदर आये तो कुत्ता ऑस्कर नहीं था. मैंने पति कुलशेर को आवाज लगाई. कोई जवाब नहीं आया. वह सब समझ गये घर में चोरी हो गई. इसके बाद बाथरूम का दरवाजा खोलकर देखा तो पति कुलशेर सिंह बेहोश पड़े थे. उनके शरीर पर चोट के निशान थे. ऊपर वाले मंजिल में हेल्पर प्रमोद पांडेय की आवाज आई. बेटा कंवर प्रताप ऊपर गया तो उसकी भी हालत सही नहीं थी. वहीं, कुत्ता ऑस्कर भी बेहोश था.

इसके बाद कुलशेर और हेल्पर पांडेय को सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कुछ होश आया, तब उन्होंने परिवार वालों को सारी बात बताई.

ये भी पढ़ें- चोर चौकीदार की गजब कहानी: बैंक से 4 करोड़ चोरी करके शादी की वेबसाइट पर ढूंढ रहा था लड़की, तब मिला पुलिस को सुराग

गुरमीत कौर ने बताया कि रसोइया राहुल उर्फ विक्की नेपाल का रहने वाला है. उसने अपने अन्य साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है. जब से घर में यह घटना हुई है तब से घर से फरार और नंबर भी स्वीच ऑफ आ रहा है. उसके पति कुलशेर सिंह को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपितों ने घर में रखे ढ़ाई तोले सोना व 12 लाख रुपये की नकदी व एक आईफोन लूटकर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details