हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 17, 2020, 8:19 AM IST

Updated : Mar 17, 2020, 8:54 AM IST

ETV Bharat / city

अंबाला में परीक्षा देने आए छात्र पर चाकुओं से हमला

गृह मंत्री अनिल विज के विधानसभा क्षेत्र में एक छात्र के ऊपर अज्ञात बाइक सवारों ने चाकुओं से हमला कर दिया. छात्र अंबाला में 12वीं की परीक्षा देने आया था.

Attack on student who came for exams
परीक्षा देने आए छात्र पर चाकुओं से हमला

अंबाला: छावनी के स्कूल में 12वीं कक्षा का इम्तिहान देने आए छात्र पर अज्ञात बाइक सवारों ने चाकुओं से हमला कर दिया. घायल छात्र को अंबाला छावनी के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से डॉक्टरों ने छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया.

प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने का दावे करने वाले गृह मंत्री अनिल विज की विधानसभा अंबाला छावनी में आए दिन हत्या और लूट की वारदातें सामने आ रही हैं जो मंत्री के दावों की पोल खोल रही है. दरसअल, अंबाला छावनी में सोमवार को शाहपुर का रहने वाला गौरव अपनी 12वीं के इंग्लिश का इम्तिहान देने बीडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल आया था.

अंबाला में परीक्षा देने आए छात्र पर चाकुओं से हमला.

पेपर समाप्त होने के बाद जैसे ही वो बाहर निकला अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने गौरव पर चाकुओं से हमला कर दिया और फरार हो गए. घायल गौरव को अंबाला छावनी के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां गौरव की गंभीर हालत को देखते हुए उसे डॉक्टरों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. सूचना मिलते ही अंबाला छावनी सदर थाने के प्रभारी और सीआईए स्टाफ मौके पर पहुंचा और छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- कोरोना का कहरः मुख्यमंत्री ने कंपनियों से Work At Home की अपील की

Last Updated : Mar 17, 2020, 8:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details