हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

पीने के पानी के लिए सड़कों पर उतरे लोग, नलों में आ रहा गंदा पानी

अंबाला के कई इलाकों में पानी की सप्लाई में सीवरेज का गंदा बदबूदार पानी आ रहा है. जिसके चलते लोगों में बीमारी का खतरा बढ़ा हुआ है. इतना ही नहीं इससे तंग आकर लोग विधायक के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं.

By

Published : Jul 30, 2019, 11:26 PM IST

protest

अंबाला: शहर के शिवपुरी कॉलोनी, जग्गी कॉलोनी, गीता नगरी, वसंत विहार, और सुल्तानपुर गांव में पीने के पानी की बड़ी समस्या है. यहां पीने के पानी की सप्लाई में सीवरेज का गंदा बदबूदार पानी आ रहा है. जिसे लेकर लोगों ने अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

साफ पानी के लिए तरस रहे लोग
कॉलोनी निवासी स्वच्छ और साफ पानी की बूंद-बूंद के लिए तरसने पर मजबूर हो गए है. गंदे पानी की समस्या के बारे में लोगों ने कई बार विभागीय अधिकारी को पत्र लिखकर और मौखिक रुप से भी अवगत करवाया है. लेकिन विभाग के किसी भी अधिकारी ने सीवरेज से आ रहे गंदे पानी की सप्लाई को रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की.

क्लिक कर देखें वीडियो

विधायक ने दिए सिर्फ आश्वासन
बीते रविवार लोग विधायक असीम गोयल के घर भी गए, लेकिन सिवाय आश्वासन के उन्हें कुछ नहीं मिला. वहीं मौके पर पहुंचे शिवपुरी इलाके के बीजेपी शक्ति प्रमुख अनिल सैनी ने बताया कि यह समस्या पिछले सरकार की कारगुजारी की है. जिसकी वजह से इस समस्या से जूझना पड़ रहा है.

जल्द ही होगा समस्या का समाधान
जब उनसे पूछा गया कि 5 साल के कार्यकाल के दौरान पानी की पाइप और सीवरेज की पाइप को अलग अलग तरीके से क्यों नहीं बिछाया गया, तो उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्हें इस समस्या के बारे में जानकारी नहीं थी. लेकिन अब जब जानकारी है तो बहुत जल्द पीने के पानी की पाइप नई तरीके से दोबारा बिछाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details