हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

अनिल विज ने प्रज्ञा ठाकुर के मारक शक्ति वाले बयान को बताया बकवास, कहा- ऐसा कुछ नहीं होता

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के मारक शक्ति वाले बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है. अब उन्हीं की पार्टी के नेता और हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान को बकवास बताया है.

अनिल विज, कैबिनेट मंत्री, हरियाणा

By

Published : Aug 27, 2019, 4:33 PM IST

अंबाला: मध्यप्रदेश की भोपाल सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के मारक शक्ति वाले बयान का उन्ही की पार्टी के नेता अनिल विज ने विरोध किया है. हरियाणा कैबिनेट में मंत्री अनिल विज ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर को ऐसे बयान न देने की नसीहत दी है और उनके बयान को बकवास करार दिया है.

अनिल विज ने प्रज्ञा ठाकुर के मारक शक्ति वाले बयान को बताया बकवास, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-कुलदीप बिश्नोई पर IT की बड़ी कार्रवाई, गुरुग्राम में 150 करोड़ की संपत्ति अटैच

हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि 'ये सब बकवास है, मैं ऐसी बातों को बिल्कुल नहीं मानता.' उन्होंने कहा कि 'गलत है ऐसा कुछ नहीं होता, ना ही ऐसे बयान देने चाहिए.'

आपको बता दे कि भोपाल के प्रदेश बीजेपी कार्यालय में सोमवार को पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के लिए श्रद्धांजलि सभा रखी गयी थी. इस श्रद्धांजलि सभा में सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि विपक्ष द्वारा भाजपा के नेताओं पर मारक शक्ति प्रयोग किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे. उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है. आप अपनी साधना को बढ़ा लो. विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है, ऐसे में आप सावधान रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details