हरियाणा

haryana

अंबाला: 157 राइस मिलों का फिजिकल वेरिफिकेशन कंप्लीट, पाई गईं छोटी-मोटी कमियां

By

Published : Dec 25, 2019, 3:28 PM IST

अंबाला जिले में अभी तक 193 राइस मिलों में से 157 राइस मिलों की फिजिकल वेरिफिकेशन कंप्लीट हो चुका है और इसकी रिपोर्ट संबंधित विभाग को दी जा चुकी है.

physical verification complete of 157 rice mills in ambala
157 राइस मिलों का फिजिकल वेरिफिकेशन कंप्लीट

अंबाला:प्रदेश के अंदर राइस मिलों की तीसरी बार की जा रही फिजिकल वेरिफिकेशन की कड़ी में अंबाला जिले की 193 राइस मिलों में से 157 राइस मिलों का फिजिकल वेरिफिकेशन पूरा हो चुका है. जिम जिसमे थोड़ी बहुत कमियां पाई गई हैं.

157 राइस मिलों का फिजिकल वेरिफिकेशन कंप्लीट

20 टीमों का किया गया था गठन
जिला खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी निशांत राठी ने बताया कि इस बार की वेरिफिकेशन कैमरों की निगरानी में हो रही है और यह वेरिफिकेशन अंबाला जिले में 21 दिसंबर को शुरू हुई थी. जिसके अंतर्गत हमने 20 टीमों का गठन किया है जो प्रत्येक दिन 39 राइस मिलों की फिजिकल वेरीफिकेशन करके उसकी रिपोर्ट विभाग को भेजी जाती है.

157 राइस मिलों का फिजिकल वेरिफिकेशन कंप्लीट
अंबाला जिले में अभी तक 193 राइस मिलों में से 157 राइस मिलों की फिजिकल वेरिफिकेशन कंप्लीट हो चुका है और इसकी रिपोर्ट संबंधित विभाग को दी जा चुकी है. यदि आज मौसम ठीक रहा तो बची 36 राइस मिलों की वेरिफिकेशन को भी पूरा कर लिया जाएगा.

फिजिकल वेरिफिकेशन के दौरान पाई गईं कमियां
निशांत राठी ने बताया कि फिजिकल वेरिफिकेशन के दौरान छोटी मोटी कमियां पाई गई है लेकिन इसकी पूरी जानकारी हमने विभाग को सौंप दी है और इससे ज्यादा जानकारी हम नहीं दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें: अंबाला: रंग-बिरंगी लाइटों से सज गए चर्च, बजारों में भी लोग कर रहे हैं जम कर खरीदारी

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details