हरियाणा

haryana

अंबाला: नांदेड़ साहिब से लौटे 4 श्रद्धालु पाए गए कोरोना संक्रमित

By

Published : May 6, 2020, 12:06 PM IST

Updated : May 6, 2020, 2:35 PM IST

New corona cases found in Ambala
अंबाला: नांदेड़ साहिब से लौटे 4 श्रद्धालु पाए गए कोरोना संक्रमित

12:04 May 06

अंबाला: नांदेड़ साहिब से लौटे 4 श्रद्धालु पाए गए कोरोना संक्रमित

अंबाला: जिला में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं नांदेड़ साहिब से लौटे 4 श्रद्धालु कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसकी सूचना मिलने के बाद सरकार और प्रशासन में हडकंप मच गया. 

बता दें कि नांदेड़ साहिब से लगातार श्रद्धालु को वापिस लाया जा रहा है. अंबाला में कुछ दिन पहले भी नांदेड़ साहिब से 39 श्रद्धालुओं को वापिस लाया गया था. जिनमें से लगभग 11 लोग अंबाला के रहने वाले थे और अन्य लोगों को जिला प्रशासन ने उनके गृह जिले में भेज दिया था. 

बताया जा रहा है कि अंबाला पहुंचते ही सभी श्रद्धालुओं के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे. इस दौरान नांदेड़ से लौटे श्रद्धालुओं की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इस दौरान अंबाला के सीएमओ कुलदीप सिंह ने कहा था कि 7 दिन बाद फिर इन लोगों के दोबारा सैंपल लिए जाएंगे. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये वही 4 कोरोना संक्रमित श्रद्धालु हैं.जिनकी पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. बताया जा रहा है कि 200 श्रद्धालुओं की सेंपल जांच के लिए भेजे गए हैं. जिनकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में खुले शराब के ठेके, कर्नाटक की तर्ज पर बेरिकेडिंग

एक तरफ प्रदेश में कोरोना ने कहर मचाया हुआ है. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश सरकार ने मंगलवार को हरियाणा में ठेके खोलने की अनुमति दे दी है. जिसके चलते कोरोना वायरस के फैलने का खतरा दिखाई दे रहा है. बता दें कि हाल में दिल्ली में शराब के ठेके खोलने के बाद सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखाई दी थी. वहीं अब हरियाणा में भी शराब के ठेके खोलने के बाद वही अंदाजा लगाया जा रहा है.   

Last Updated : May 6, 2020, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details