हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

अंबाला: SDM बराड़ा पर पत्रकारों से बदसलूकी का आरोप, कवरेज करने से रोका!

अंबाला जगाधरी हाइवे पर दोसड़का के पास पानी सड़क पर ही इकट्ठा हो गया है. जिससे आने-जाने वाले वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

By

Published : Jul 17, 2019, 9:13 AM IST

एसडीएम बराड़ा पर पत्रकारों से बदसलूकी का आरोप

अंबाला: बरसात के कारण हो रहे जलभराव को कवर कर रहे पत्रकारों पर एसडीएम बराड़ा भड़क गए. बता दें कि अंबाला- जगाधरी मार्ग पर दोसड़का के पास सड़क पर जलभराव के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जानकारी के मुताबिक एसडीएम बराड़ा भारत भूषण कौशिक पर इसी समस्या को कवर कर रहे पत्रकारों से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है.

क्लिक कर देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- पहले पंचायत की जमीन पर किया कब्जा जब अधिकारी पहुंचे तो खुद ही तोड़ा दीवार

पत्रकारों को कवरेज करने से रोका!

बता दें कि क्षेत्र में हो रही भारी बरसात के चलते कस्बे का अधिकतर भाग पानी से भरा हुआ है. वहीं अंबाला जगाधरी हाईवे पर दोसड़का के पास भारी पानी सड़क पर ही इकट्ठा हो गया है जिससे आने-जाने वाले वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसी समस्या को कवर करने के लिए पत्रकार भी मौके पर पहुंचे थे. कुछ ही देर बाद वहां से एसडीएम बराड़ा गुजर रहे थे.

वहीं कुछ लोगों ने एसडीएम बराड़ा की गाड़ी रुकवा ली और समस्या से निजात दिलाने को कहा. मौके पर मौजूद पत्रकारों ने इसकी कवरेज करनी शुरू कर दी. कवरेज करते देख पत्रकारों को एसडीएम साहब ने कवरेज करने से मना कर दिया. वहीं एसडीएम के इस तरह के बर्ताव को लेकर पत्रकारों मे रोष है.

क्या बोले पत्रकार?

पत्रकार मनीष शर्मा ने बताया कि जलभराव की समस्या को कवर कर रहे थे. उन्होंने बताया कि इसी दौरान एसडीएम बराड़ा ने मुझे कवरेज करने से मना किया. वहीं जब एसडीएम बराड़ा भारत भूषण कौशिक का पक्ष जानने उनके ऑफिस गए तो उन्होंने बाइट देना तो दूर कैमरा देख कर उसे बंद करने का आदेश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details