हरियाणा

haryana

अंबाला: गृह मंत्री अनिल विज ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

By

Published : Apr 24, 2021, 11:28 AM IST

Updated : Apr 24, 2021, 1:18 PM IST

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज कोवाक्सिन लगवाई है. अनिल विज ने अंबाला स्थित अपने निवास स्थान पर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई.

haryana Home Minister Anil Vij taken the first dose of Corona vaccine in ambala
गृह मंत्री अनिल विज ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

अंबाला:हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज कोवाक्सिन लगवाई है. अनिल विज ने अंबाला स्थित अपने निवास स्थान पर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. बता दें कि गृह मंत्री अनिल विज ने कोवाक्सिन की पहली डोज लगवाई है.

इस मौके अनिल विज ने आमजन से भी आग्रह किया है कि वह कोरोना वैक्सीन जरुर लगवाए. इस महामारी से निजात पाने के लिए हर आमजन को कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिए.

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद अनिल विज की प्रतिक्रिया

हरियाणा में कोरोना मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. अब शुक्रवार को हरियाणा से 11,854 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. बता दें कि ये इस साल के अबतक के सबसे ज्यादा कोरोना केस हैं. इससे पहले गुरुवार को हरियाणा में 9,742 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी.

गृह मंत्री अनिल विज ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

शुक्रवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक गुरुग्राम से सबसे ज्यादा 4,319 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं. इसके अलावा फरीदाबाद से 1,450, सोनीपत से 915, हिसार से 885, करनाल से 616 और पंचकूला से 453 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें-शुक्रवार को हरियाणा में मिले कोरोना के रिकॉर्ड 11854 नए मरीज, 60 की मौत

Last Updated : Apr 24, 2021, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details