हरियाणा

haryana

अंबाला में कोरोना का कहर, मिले 8 नए मरीज

By

Published : Jun 3, 2020, 3:00 PM IST

बुधवार को अंबाला में 8 नए कोरोना मरीज मिले हैं. इन 8 मरीजों में से 5 लोग एक ही परिवार के हैं, जो 31 मई को दिल्ली के हाई रिस्क इलाके से लौटे हैं.

eight corona positive paitient found in ambala
अंबाला में कोरोना का कहर, मिले 8 नए कोरोना मरीज

अंबाला:अंबाला में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. बुधवार को अंबाला से 8 नए कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना सैंपल की संख्या बढ़ा दी है.

अंबाला में कोरोना मरीजों की संख्या के बढ़ने के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं भी बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में कोरोना संक्रमित मरीजों के 15 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद अंबाला में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 69 हो गई है. जबकि कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 27 पर जा पहुंची है.

ये भी पढ़िए: हरियाणा में दिखेगा निसर्ग का असर, इन क्षेत्रों में तेज आंधी के साथ गिरेंगे ओले

अंबाला के सीएमओ डॉ. कुलदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को जो कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. उनमें 5 लोग एक ही परिवार के हैं. जो 31 मई को दिल्ली के हाई रिस्क इलाके से लौटे हैं और एक युवक कतर से लौटा है जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके अलावा एक अंबाला कैंट के सरसेहड़ी और दूसरा अंबाला कैंट की डेहा बस्ती का रहने वाला है.

बता दें कि प्रदेश में कोरोना का प्रकोप लगातार देखने को मिल रहा है. हर रोज प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. सबसे ज्यादा कोरोना के मामले गुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत से सामने आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details