हरियाणा

haryana

अंबाला में मिले 232 आर्टिलरी शेल, आस पास बनाई गई रेत की दीवार, पुलिस ने एरिया किया सील

By

Published : Feb 25, 2022, 10:09 PM IST

Updated : Feb 25, 2022, 10:45 PM IST

अंबाला जिले के शहजादपुर एरिया के जंगल में बेगना नदी के नजदीक 232 लोहे के पुराने जंग लगे छोटे आर्टिलरी शेल (bombshell found in Ambala) मिले है. जिसके बाद पुलिस ने पूरे एरिया को सील कर दिया है. पुलिस ने एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है.

bombshell found in Ambala
अंबाला में मिले 232 आर्टिलरी शेल

अंबाला: हरियाणा में अंबाला के शहजादपुर एरिया के जंगल में शुक्रवार को 232 अर्टिलरी शेल (bombshell found in Ambala) बरामद हुए हैं. काफी पुराने होने की वजह से इनमें जंग लगा हुआ है. जंगल के आसपास रहने वाले ग्रामीणों ने इसकी सूचना अबांला पुलिस को दी थी. पुलिस ने एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर रही है.

अंबाला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहजादपुर एरिया के जंगल में मंगलोर गांव के नजदीक बेगामा नदी के पास कट्टों में भारी संख्या में बम पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी. बम मिलने की सूचना मिलते ही बम डिस्पोजल दस्ता और शहजादपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की.

अंबाला में मिले 232 आर्टिलरी शेल.

अंबाला पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने आमजन की सुरक्षा व किसी भी प्रकार की जान माल की हानि को मद्देनजर रखते हुए बम डिस्पोजल पुलिस दस्ते व थाना शहजादपुर पुलिस को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए गए थे. मौके पर पहुंची टीम ने पाया कि ये सभी अलग-अलग साइज के आर्टिलरी शेल हैं.

जिस जगह पर ये शेल बरामद हुए हैं उसके आसपास रेत की दीवार बनाने के साथ ही पुलिस टीम तैनात कर दी गई है. एसपी रंधावा ने बताया कि आर्मी की नजदीकी यूनिट से संपर्क किया जा रहा है. साथ ही, इस बात की जांच की जा रही है कि इतनी बड़ी संख्या में ये शेल यहां कहां से आए? फिलहाल कई पहलुओं पर छानबीन चल रही है.

ये भी पढ़ें: नारनौल जेल में तैनात डिप्टी जेल सुपरिंटेंडेंट ने की आत्महत्या, भ्रष्टाचार मामले में जमानत याचिका खारिज होने पर खाया जहरीला पदार्थ

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Feb 25, 2022, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details