हरियाणा

haryana

अगर राहुल गांधी SYL का पानी लेकर आएं तो मैं फूल माला से करूंगा स्वागत- असीम गोयल

By

Published : Oct 6, 2020, 8:43 AM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा को लेकर हरियाणा में राजनीति तेज हो गई है. पहले गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी के हरियाणा में प्रवेश नहीं करने देने का ऐलान किया था तो अब बीजेपी विधायक असीम गोयल ने भी राहुल गांधी की यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है.

BJP MLA aseem goyal on rahul gandhi
BJP MLA aseem goyal on rahul gandhi

अंबाला: कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी 'खेती बचाओ रैली' लेकर मंगलवार को पंजाब से हरियाणा में आने वाले हैं, जिसको लेकर सियासत तेज है. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल के काफिले को हरियाणा में दाखिल न होने देने की बात पहले ही कह दी थी और इसके बाद केवल 100 लोगों को साथ लेकर आने की इजाजत दी गई.

राहुल गांधी को हरियाणा में शांति भंग नहीं करने देंगे

अब अंबाला शहर से भाजपा विधायक असीम गोयल ने राहुल गांधी के दौरे पर बयान देते हुए कहा यदि राहुल गांधी एसवाईएल का पानी किसानों के लिए लेकर आते हैं और हरियाणा के किसानों की जमीन जो राबर्ट वाड्रा ने छीनी है उसे वापस लाते हैं तो वे खुद राहुल गांधी का स्वागत फूल मालाओं से करेंगे. यदि राहुल गांधी हरियाणा की अमन शांति को भंग करने के लिए आना चाहते हैं तो उन्हें आने नहीं दिया जायेगा.

सुनिए बीजेपी विधायक असीम गोयल का बयान.

कृषि कानूनों को लेकर जारी विरोध और सियासत के बीच अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल ने कहा कि कृषि कानूनों को लेकर जो संशय है उन्हें दूर कर लिया जायेगा और किसान, आढ़ती व व्यापारियों के ऊपर किसी तरह की आंच नहीं आने दी जाएगी. कांग्रेस केवल किसानों को गुमराह करने का काम कर रही है.

ये है राहुल गांधी की यात्रा का कार्यक्रम

कृषि कानून के विराध में 6 अक्टूबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पंजाब के देवीगढ़ से होते हुए क्यूकर बॉर्डर से कुरुक्षेत्र के पिहोवा में प्रवेश करेंगे. उसके बाद पिहोवा की अनाज मंडी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद थानेसर विधानसभा के गांव ज्योतिसर में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस यात्रा का समापन पीपली में किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-क्यों छोटा होता चला गया राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा का कार्यक्रम? जानिए मुख्य कारण

ABOUT THE AUTHOR

...view details