हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 3, 2019, 8:55 PM IST

ETV Bharat / city

'हुड्डा हरियाणा और आसपास का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं, हम ऐसा नहीं होने देंगे'

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विशाल हरियाणा के बयान पर गृहमंत्री अनिल विज ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. विज ने हुड्डा पर माहौल खराब करने का आरोप लगाया है.

anil vij latest statement
anil vij latest statement

अंबाला: भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा विशाल हरियाणा का राग अलापने पर गृह मंत्री अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा साहब का एजेन्डा है कि वो हरियाणा और आसपास के प्रदेशों के माहौल को दोबारा खराब करना चाहते हैं.

पिछले प्लान में भी उनका एजेंडा था और वो माहौल खराब करने में कामयाब हो गए थे और उसका कितना नुकसान हुआ पूरे प्रदेश ने देखा. विज ने कहा लेकिन इस बार हुड्डा को उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा. इनकी ये नीति है कि तुम उकसाते रहो और हम मरहम लगते रहें. लेकिन इस बार गृह विभाग हर तरह अपनी नजर बनाए हुए है. अगर एक्शन लेने की बात आएगी तब कोई भी बड़ा-छोटा हो विभाग चुकेगा नहीं.

सुनिए क्या कहा अनिल विज ने.

ये भी पढे़ं:- बेरोजगारी की वजह से नशे का शिकार हो रहे हैं युवा, बर्बाद होने के कगार पर परिवार

कांग्रेस सांसद द्वारा वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर दिए बयान पर अनिल विज ने अधीर रंजन के बहाने पूरी कांग्रेस को लपेटते हुए कहा कि अधीर रंजन हमेशा बेतुके बयान देते रहते हैं. कांग्रेसियों के दिमाग में अभी भी रियासतों वाला देश घूम रहा है जबकि खुद इनकी राष्ट्रीय अध्यक्षा विदेशी हैं.

कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद के अब हरियाणा की बारी है और दो साल में कांग्रेस वहां सरकार बनाएगी वाले बयान पर अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि सपने देखना अच्छी बात, सपने पर कोई टैक्स नहीं है. गुलाम नबी आजाद को नींद तो आती नहीं इसलिए वे आंखे बंद कर सपने देखते रहे.

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद में दबंगों ने नहीं चढ़ने दी दलित की बारात, क्या यही है नया भारत ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details