हरियाणा

haryana

'राहुल गांधी और उनका परिवार हमेशा सोचते हैं देश का बुरा, इनकी भाषा देशभक्त वाली नहीं'

By

Published : Jun 2, 2020, 6:56 PM IST

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर गांधी परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सारे दुनिया में अर्थव्यवस्था पर कोरोना की वजह से असर पड़ा है, लेकिन गांधी परिवार जैसी भाषा कोई भी देशभक्त इस्तेमाल नहीं करता.

anil vij on gandhi family
anil vij

अंबाला: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणी पर पलटवार किया है. विज ने कहा कि राहुल गांधी और उनका परिवार हमेशा देश का बुरा ही सोचते हैं, बुरी ही बातें करते हैं. हर काम में अड़चन डालना चाहते हैं. सभी देशों की अर्थव्यवस्था पर कोरोना की वजह से असर पड़ा है, लेकिन गांधी परिवार जैसी भाषा कोई भी देशभक्त इस्तेमाल नहीं करता.

देश की अर्थव्यवस्था की रेटिंग घटने पर राहुल ने किया था ट्वीट

गौरतलब है कि देश में लगभग 70 दिनों से लागू लॉकडाउन की वजह से अर्थव्यवस्था की रफ्तार में कमी दर्ज की गई है. इस कारण रेटिंग एजेंसी मूडीज इनवेस्टर्स सर्विस ने भारत की क्रेडिट रेटिंग को घटा दिया है. राहुल गांधी ने भारत की रेटिंग घटाने पर केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए ही एक ट्वीट किया था.

सुनिए गांधी परिवार को लेकर क्या कहा हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने.

ये भी पढ़ें-दिल्ली बॉर्डर सील करने पर सीएम केजरीवाल पर भड़के हरियाणा के 'गब्बर'

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि सरकार गिरती अर्थव्यवस्था को संभालने में पूरी तरह नाकाम रही है. मूडीज ने मोदी द्वारा भारत की अर्थव्यवस्था को संभालने को कबाड़ (जंक) वाली रेटिंग से एक कदम ऊपर रखा है. गरीबों और एमएसएमई क्षेत्र को समर्थन की कमी का मतलब है कि अभी और अधिक खराब स्थिति आने वाली है. राहुल के इसी बयान पर विज ने पलटवार करते हुए गांधी परिवार पर निशाना साधा.

शराब घोटाले को लेकर विज ने हुड्डा को दिया जवाब

वहीं सोनीपत शराब घोटाले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा उठाए गए सवाल पर जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि जब नजर कमजोर हो जाये तो आंखों के आगे अंधेरा ही अंधेरा नजर आता है. जांच कमेटी पूरी गहराई तक जाएगी और सब कुछ बेनकाब करेगी. विज ने कहा कि ये शराब घोटाला भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज से चलता आ रहा है और ये जांच कमेटी तब तक की गहराई में भी जाएगी.

इसके अलावा किसानों के मुद्दे को लेकर सिरसा में धरने पर बैठे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला को लेकर अनिल विज ने कहा कि अभय चौटाला को किसानों की बात उठाने का पूरा अधिकार है, लेकिन उन्हें इस बात को समझना चाहिए कि एमएचए ने किसी भी राजनितिक गतिविधि को चलाने की अनुमति नहीं दी है. वे एक समझदार विधायक हैं, उन्हें इस बात को समझना चाहिए.

ये भी पढ़ें-हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी अस्पताल में भर्ती, फेसबुक पर धमकी मिलने से थी परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details