हरियाणा

haryana

जनता कर्फ्यू को मिले समर्थन पर गृह मंत्री अनिल विज ने लोगों को सराहा

By

Published : Mar 22, 2020, 1:51 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का जो आह्वान किया था, उसका पूरा असर देश में देखने को मिला. जिस पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने लोगों के समर्थन की सराहना की है.

Anil vij on janta curfew
Anil vij on janta curfew

अंबाला: जनता कर्फ्यू को मिले समर्थन पर हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जनता के सहयोग को सराहा और कहा कि खुद को घरों मे रखकर लोगों ने अच्छा मैसेज दिया है.

अनिल विज ने कहा कि राष्ट्र इस वायरस से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शाम को इसमें मदद करने वाले लोग जैसे कि पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, सेना, मीडियाकर्मी आदि के लिए भी तालियां बजाकर धन्यवाद करना है.

जनता कर्फ्यू को मिले समर्थन पर विज ने लोगों को सराहा.

ये भी पढ़ें-CORONA: गुरुग्राम से राहत भरी खबर, 14 विदेशी नागरिकों में से 13 ठीक हुए

वहीं राहुल गांधी ने कहा था कि तालियां बजाने से काम नहीं चलेगा, जरूरत आर्थिक पैकेज की है. इस पर अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी आउट ऑफ ट्रैक हैं, बात कोरोना से लड़ने की हो रही है वो अन्य मुद्दों को छेड़ रहे हैं. इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. यह राष्ट्रीय आपदा है इसमें सभी को सहयोग करना चाहिए.

गौरतलब है कि डब्ल्यूएचओ ने कोरोना को वैश्विक महामारी घोषित किया है. कोरोना वायरस अब तक 170 देशों में फैल चुका है. भारत में भी कोरोना वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं. भारत में अब तक अब तक 340 लोग इसकी चपेट में हैं और अब तक 6 लोगों की जान चली गई है.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी में 'जनता कर्फ्यू' के दौरान अपने घरों में प्रार्थना करेंगे ईसाई समाज के लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details