हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 7, 2019, 4:29 PM IST

ETV Bharat / city

हैदराबाद गैंगरेप एनकाउंटर: चंद गोलियों की गूंज ने कैसे बदला देश का मूड, जानें

हैदराबाद में दिशा गैंग रेप केस के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद अंबाला निवासियों ने पुलिस को सलाम करते हुए उन्हें सम्मानित करने की मांग की है.

hyderabad gang rape encounter
हैदराबाद गैंगरेप एनकाउंटर

अंबाला:शुक्रवार की सुबह जब लोगों की आंखें खुली उससे पहले ही चंद गोलियों की गूंज ने दिशा रेप कांड के आरोपियों का काम तमाम कर दिया. हैदराबाद कांड के बाद मची उथल पुथल को इन चंद गोलियों ने शांत कर दिया. मातम और विरोध जश्न में तब्दील हो गया,.

हैदराबाद पुलिस को सम्मानित करने की मांग
बात अगर हरियाणा की करें तो दिशा के साथ हुई हैवानियत पर जहां लोग थू-थू कर रहे थे और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहे थे. आज वही लोग उनके कसीदे गढ़ते नजर आए. यहां अंबाला वासियों ने इस एनकाउंटर को सही कदम करार देते हुए पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित करने की मांग की है.

चंद गोलियों की गूंज ने कैसे बदला देश का मूड, जानें

'ऐसे दरिंदों को तड़पा-तड़पा कर मारा जाना चाहिए'
महिला आयोग की मेंबर नम्रता गौड़ ने इस पूरे मामले पर कहा कि हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ इन दरिंदों द्वारा की गई हैवानियत बेहद शर्मनाक थी और इन दरिंदों का जो एनकाउंटर हुआ वो ठीक ही था. नम्रता ने कहा कि इन दरिंदों को भी उसी तरह तड़पा-तड़पा कर मारा जाना चाहिए था जैसे उन्होंने उस महिला डॉक्टर को मारा.

दरिंदों को मिले ऐसी सजा कि पूरी जिंदगी जिल्लत से जिए
नम्रता ने कहा कि ऐसे अपराधियों के लिए जेल की सजा, उम्र कैद सब कम है. ऐसे दरिंदो का प्राइवेट पार्ट काट देना चाहिए ताकि वो पूरी जिंदगी जिल्लत से जिए.

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले अनिल विज
वहीं दिशा रेप कांड के आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि हैदराबाद गैंगरेप के आरोपी ढेर,क्या हुआ, कैसे हुआ, पर ठीक हुआ.

'दरिंदों का होना चाहिए ऐसा हश्र'
वहीं इस मामले पर स्थानीय निवासियों का कहना है कि इस तरह के दरिंदों का यही हश्र होना चाहिए ताकि आइंदा वो किसी की बहन बेटी पर इस तरह की बुरी नजर न डाल सकें.

ये भी पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर अनिल विज का ट्वीट, 'क्या हुआ-कैसे हुआ पर ठीक हुआ'

ABOUT THE AUTHOR

...view details