हरियाणा

haryana

अंबाला: बीच सड़क पर धू-धू कर जली कार

By

Published : Jun 4, 2020, 12:47 PM IST

बराड़ा में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. बताया जा रहा है कि बराड़ा में एक चलती कार में अचानक आग लग गई. कार सवार पिता-पुत्र समय रहते हुए कार से उतर गए. लेकिन कार देखते ही देखते राख हो गई.

A moving car caught fire in Barara
अंबाला: बीच सड़क पर धू-धू कर जली कार

अंबाला: बराड़ा में चलती कार में अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है कि बराड़ा-मुलाना अनाज मंडी के सामने नेशनल हाइवे-344 पर एक चलती कार में अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई. कार में सवार पिता-पुत्र समय रहते हुए कार से उतर गए. जिसके चलते एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

बताया जा रहा है कि कार सवार राम स्वरूप अपने बेटे के साथ बराड़ा जा रहा था. जैसे ही वो बराड़ा-मुलाना अनाज मंडी के सामने बने नेशनल हाइवे पर पहुंचा तो अचानक कार में भयंकर आग लग गई. जिसके बाद वो समय रहते हुए कार से नीचे उतर गया और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. मामले की सूचना मिलने के बाद मुलाना पुलिस मौके पर पहुंची.

अंबाला: बीच सड़क पर धू-धू कर जली कार

कार सवार ने बताया कि आग इतनी भयंकर थी कि उसकी लपटे दूर-दूर तक साफ देखी जा सकती थी. उन्होंने बताया कि आग की सूचना मिलने के बाद मुलाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी गई. सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची. लेकिन उससे पहले कार जलकर राख हो चुकी थी.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में जुलाई से खुलेंगे स्कूल, तीन फेज में शुरू की जाएंगी कक्षाएं- शिक्षा मंत्री

बता दें कि कार में आग लगने का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी लगातार इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं. कार में आग लगने के मामलों को देखते हुए हम सभी को कार में अग्निशमन यंत्र अवश्य रखने चाहिए. ताकि कार में आग लगने पर उसको नियंत्रण किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details