हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 14, 2021, 12:56 PM IST

ETV Bharat / city

अम्बाला में नशे की हालत में मोबाइल टावर पर चढ़े युवक का हंगामा

अम्बाला छावनी में करीब सुबह 11.30 बजे एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और जमकर हंगामा किया. कड़ी मशक्कत के बाद उसे किसी तरह समझाकर मोबाइल टावर से नीचे उतारा गया.

अम्बाला
अम्बाला

अम्बाला:अम्बाला छावनी में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और जमकर हंगामा किया. इस दौरान युवक को बचाने के लिए भी लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई. कड़ी मशक्कत के बाद युवक को किसी तरह समझाकर मोबाइल टावर से नीचे उतारा गया.

महेश नगर के गांव बब्याल का रहने वाला रजत करीब 11.30 बजे सरकारी स्कूल के पास मोबाइल टावर पर अर्धनग्न हालत में अंतिम छोर तक चढ़ गया. लोगों ने नजर पड़ते ही पुलिस को सूचित किया और महेश नगर थानाध्यक्ष अजैब सिंह दलबल सहित पहुंचे. इसी दौरान पुलिस को देख युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि पुलिस को यहां से भगाओ नहीं तो वह ऊंचाई से छलांग लगा देगा.

ये भी पढ़ें- दो दिन पहले काम पर रखी दो महिलाओं की नीयत तिजोरी पर फिसली, इस तरह किया हाथ साफ

अजैब सिंह ने पहले तो भरसक प्रयास किया कि युवक नीचे उतर जाए, लेकिन युवक मानने को तैयार ही नहीं था. इस दौरान जब आस-पास के लोगों को पता लगा कि युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया है तो उसे देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकटट्ठी होनी शुरू हो गई. लोगो ने भी रजत को समझाने का प्रयास किया. कुछ लोग तो मोबाइल टावर पर चढ़ने की कोशिश भी करने लगे.

वहां मौजूद लोगों का कहना था कि वह युवक को सुरक्षित उतारना चाहते हैं लेकिन तभी युवक मोबाइल टावर के ऊपरी किनारे पर चढ़ने लगा. युवक की यह हरकत देख लोग भी घबरा गए. रजत न मानने पर जुगत लगा कर लोगों ने पहले वहां से चले जाने का झांसा दिया, फिर फायर ब्रिगेड की सहायता से रजत को नीचे उतारा गया.

ये भी पढ़े- गुरुग्राम में मोबाइल वैक्सिनेशन वैन की शुरुआत, हर रोज़ 100 नागरिकों को टीका लगाने का लक्ष्य

प्रत्यक्षदर्शी व गांव के लोगों ने बताया कि रजत अक्सर शराब का सेवन किए रहता है और आज करीब 2 घण्टे तक टावर पर चढ़ा रहा था लेकिन तेज धूप ने उसके मदिरा नशे को तोड़ दिया. थानाध्यक्ष अजैब सिंह ने बताया कि अभी जांच की जा रही है कि वह टावर पर क्यों चढ़ा. फिलहाल रजत का नशा टूटने का इंतजार है और जरूरत पड़ी तो मेडिकल करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details