हरियाणा

haryana

ETV Bharat / briefs

नूंह में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ली बाइक सवार बाप-बेटे की जान

पुन्हाना-जमालगढ़ मार्ग पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो का कहर देखने को मिला. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक बाइक में टक्कर मार दी. जिसके चलते 2 लोगों की मौत हो गई.

By

Published : May 26, 2020, 8:17 PM IST

Two people killed in a Scorpio and bike accident in nuh
Two people killed in a Scorpio and bike accident in nuh

नूंह: पुन्हाना-जमालगढ़ मार्ग पर मंगलवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर देखने को मिली है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में बाइक सवार बाप-बेटे की मौत हो गई है. वहीं स्कॉर्पियो में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में कई घायलों की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वहीं सड़क हादसे के चलते नूंह जिले के नई गांव और राजस्थान के नंगला नसीर में मातम का माहौल पसरा हुआ है.

बताया जा रहा है कि नूंह के नई गांव का पूर्व सरपंच सरदार खान अपने बेटे नसीम उर्फ निम्मू उम्र के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी रिश्तेदारी से आ रहे थे. पुन्हाना जमालगढ़ मार्ग पर दोनों बाप बेटे बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर शौच करने के लिए रुक गए थे. इस दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े पिता पुत्र जोरदार टक्कर मार दी. जिससे पूर्व सरपंच सरदार खान और उसके बेटे नसीम की दर्दनाक मौत हो गई.

ये भी पढ़िए:किसानों के साथ धरने पर बैठे सुरजेवाला, बोले- धान की जगह मक्का-दाल उगी तो छोड़ दूंगा राजनीति

वहीं स्कॉर्पियो में सवार 8 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि घायलों को अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में इलाज के लिए लाया गया. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वहीं पुन्हाना पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details