हरियाणा

haryana

सिरसा: 40 लाख रुपये की हेरोइन के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2020, 4:26 PM IST

सिरसा में लॉकडाउन के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें कि सिरसा पुलिस ने चेकिंग के दौरान 400 ग्राम हेरोइन के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई हेरोइन की कीमत 40 लाख रुपये बताई जा रही है. 

Sirsa police arrested three drug smugglers
Sirsa police arrested three drug smugglers

सिरसा: प्रदेशभर में लॉकडाउन के दौरान नशा तस्करों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं. सिरसा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एनएच-9 से चेकिंग के दौरान 40 लाख रुपये की 400 ग्राम हेरोइन के साथ कार सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान चरणजीत सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी शमशाबाद पट्टी सिरसा, गुरमेल सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी भंभूर और निशान सिंह पुत्र धनराज सिंह निवासी गुरु तेग बहादुर नगर जेजे कॉलोनी सिरसा के रूप में हुई है.

उन्होंने बताया की पकड़े गए युवकों से सप्लायर की जानकारी मिलने के बाद छह लोगों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम की धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि नशा तस्करों की गुप्त सूचना मिलने के बाद सीआईए सिरसा पुलिस द्वारा एक पुलिस टीम का गठन किया गया था. साथ ही चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई.

इस दौरान डिंग मोड़ पर नाकेबंदी के दौरान फतेहाबाद की तरफ से आ रही एक कार को रोककर जब युवकों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 400 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. जिसके बाद कार में सवार 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़िए:हरियाणा के किसानों को मिला मजदूरों का विकल्प, DSR मशीन से कर रहे धान की रोपाई

उन्होंने बताया कि आरोपी हेरोइन दिल्ली से ला रहे थे. जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 40 लाख रुपये बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. ताकि आरोपियों से इस नेटवर्क की जानकारी मिल सके और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details