हरियाणा

haryana

रोहतक में कोरोना का कहर जारी, 4 नए मामले आए सामने

By

Published : May 29, 2020, 9:25 AM IST

रोहतक में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाके को कंटेनमेंट जोन और बफर जोन बनाने का कार्य तेज कर दिया गया है. ताकि कोरोना के प्रकोप को कम किया जा सके.

New cases of corona found in Rohtak
New cases of corona found in Rohtak

रोहतक: जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. वीरवार को कोरोना संक्रमित मरीजों के 4 मामले सामने आए हैं. जिसको देखते हुए जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाके को कंटेनमेंट जोन और बफर जोन बनाने का कार्य तेज कर दिया है. ताकि कोरोना के प्रकोप को कम किया जा सके.

साथ ही स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन द्वारा चारों कोरोना पॉजिटिव मरीजों की ट्रैवलिंग हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से तीन मरीजों का कनेक्शन दिल्ली और एक महिला नर्स का सोनीपत से बताया जा रहा है.

सीएमओ डॉक्टर अनिल बिरला ने बताया कि रोहतक जिले में 4 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. जिसमें से 2 कोरोना मरीज रोहतक स्थित कच्चा बेरी रोड निवासी हैं. जो दिल्ली के लाजपत राय मार्केट में काम करते थे. तीसरा मरीज रोहतक जिले के सांपला ब्लॉक के गांव भेंसरू कलां का रहने वाला एक भजन कलाकार है. जो कैंसर से पीड़ित है. जिसका इसका इलाज दिल्ली के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है.

ये भी पढ़िए:डार्क जोन में धान उगाने वाले किसानों पर कोई दबाव नहीं, ये केवल अपील- सीएम

उन्होंने बताया कि चौथा मरीज महम के सरकारी अस्पताल में तैनात एक नर्स है. जो सोनीपत की रहने वाली बताई जा रही है. जिसने हाल ही में महम के सामान्य अस्पताल में ज्वॉइन किया था. डॉक्टर अनिल बिरला ने बताया कि अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 23 हो गई है. जिसमें से 12 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. जिले में फिलहाल कोरोना एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है. बता दें कि प्रदेशभर में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन कोरोना काल के दौरान अलर्ट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details