हरियाणा

haryana

ETV Bharat / briefs

चुनाव से पहले एक्टिव मोड में सरकार! सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक

विधायक घनश्याम सर्राफ ने तोशाम बाईपास के चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. विधायक ने वहां पर सड़क के निर्माण में प्रयोग की जाने वाली निर्माण सामग्री जांची. साथ ही विधायक ने अधिकारियों से कहा कि निर्माण सामग्री की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा. अगर किसी अधिकारी ने इस मामले में कोई अनियमितता बरती तो उनको बख्शा नहीं जाएगा.

By

Published : Jun 4, 2019, 1:36 PM IST

Updated : Jun 4, 2019, 2:51 PM IST

सड़क निर्माण कार्य का जायजा लेते विधायक

भिवानीः विधायक घनश्याम सर्राफ ने तोशाम बाईपास पर चल रहे सड़क निर्माण कार्य को देखने के लिए पहुंचे अधिकारियों को मौके पर बुलाकर सैम्पलों की जांच करने के निर्देश दिए.

विधायक ने अधिकारियों से कहा कि वे निर्माण कार्य में तीव्रता लाएं. बारिश का मौसम शुरू होने से पहले इस कार्य को पूरा किया जाना चाहिए, क्योंकि ये बाईपास शहर की रीढ है. उन्होंने कहा कि अधिकारी सीएम मनोहर लाल की घोषणा वाली हर योजनाओं को पूरा करवाने में तत्परता दिखाएं.

सड़का का निरीक्षण करते विधायक घनश्याम सर्राफ

इसके अलावा विधायक सर्राफ ने शहर में अन्य जगहों पर चल रहे विकास कार्यो का भी जायजा लिया. फायर ब्रिगेड के बेड़े में एक और वाहन शामिल हुआ. घनश्याम सर्राफ ने वाहन को अग्रिशमन दस्ते के सौंप दिया. इस मौके पर विधायक ने कहा कि भिवानी के अग्रिशमन दस्ते के बेड़े में एक और वाहन की जरूरत महसूस की जा रही थी. उन्होंने इस मांग को सीएम मनोहर लाल के सामने रखा तो उन्होंने उसी वक्त हां कर दी, जिसके बाद मंगलवार को वाहन भिवानी पहुंच गया.

बता दें कि कुछ महीने बाद ही प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सीएम मनोहर लाल ने बैठक कर सभी अधिकारियों और पार्टी के विधायकों को निर्देश दिए हैं कि सीएम की घोषणा वाली योजनाओं को जल्दी से जल्दी पूरा किए जाए.

Last Updated : Jun 4, 2019, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details