हरियाणा

haryana

ETV Bharat / briefs

किस मुंह से रोहतक आ रहे हैं पीएम मोदी- गीता भुक्कल

पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. गीता भुक्कल ने कहा कि मोदी जी रोहतक लोकसभा में आ रहे हैं. पांच साल में कुछ विकास तो कराया नहीं, अब वो किस हक से रोहतक की जनता से वोट मांगने आ रहे हैं.'

By

Published : May 6, 2019, 7:33 PM IST

गीता भुक्कल, कांग्रेस विधायक

झज्जरः कांग्रेस विधायक और प्रदेश की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने 10 मई को रोहतक लोकसभा में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर उन पर तंज कसा है. भुक्कल ने कहा कि 'मोदी जी रोहतक लोकसभा आ जरूर रहे हैं, लेकिन वो यहां से मुंह की खाकर जाएंगे, क्योंकि यहां केवल ओर केवल दीपेंद्र सिंह हुड्डा का बोलबाला है. किस मुंह से मोदी जी रोहतक लोकसभा में आ रहे है. पांच साल में कुछ विकास तो कराया नहीं, अब वो किस हक से रोहतक की जनता से वोट मांगने आ रहे हैं.'

गीता भुक्कल, कांग्रेस विधायक

भुक्कल ने अमित शाह के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें अमित शाह ने सोनीपत में कहा था कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा भृष्ट मुख्यमंत्री थे. भुक्कल ने कहा कि अमित शाह अपने बेटे और पार्टी द्वारा किये गए भ्रष्टाचार पर क्यों नहीं बोलते हैं. ये लोग केवल ओर केवल जात-पात की राजनीति कर रहे हैं. प्रदेश में भी ये लोग जाट-नॉन जाट के बीच खाई पैदा कर सत्ता हासिल करना चाहते हैं, लेकिन प्रदेश की जनता सब समझ चुकी है और इनके बहकावे में आने वाली नहीं है.

गीता भुक्कल सोमवार को झज्जर हल्के के कबलाना गांव में दीपेंद्र हुड्डा के प्रचार-प्रसार के लिए डोर टू डोर लोगों से सीधा संवाद कर रही थीं. गीता भुक्कल ने कहा कि बीजेपी के जो उम्मीदवार हैं वो भी दलबदल हैं. उनका कोई स्टैंड नहीं है. जनता अच्छे से जानती है. रोहतक लोकसभा से चौथी बार भी दीपेन्द्र हुड्डा भारी मतों से विजय होंगे.

गीता भुक्कल ने दिग्विजय चौटाला द्वारा जींद को राजधानी बनाने और चंडीगढ़ कार्यालय को जींद शिफ्ट करने के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि, कहने और करने में बहुत फर्क होता है. ये लोग पिछले 15 साल से इनेलो में रहते हुए भी ऐसे ही झूठे प्रलोभन देते थे, अब इनेलो से अलग होकर भी ऐसे झूठ बोलते फिर रहे हैं, लेकिन जनता ने इनसे किनारा कर रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details