हरियाणा

haryana

ETV Bharat / briefs

रोटरी क्लब ने हिसार में कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

रोटरी क्लब की ओर से हिसार में कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे मेयर गौतम सरदाना ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया.

By

Published : Nov 30, 2020, 9:00 PM IST

कोरोना योद्धाओं को सम्मान
कोरोना योद्धाओं को सम्मान

हिसार: रोटरी क्लब की ओर से हिसार में कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में हिसार नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की और कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया.

कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में गौतम सरदाना ने कहा कि कोरोना बीमारी का डर अधिक है. इसके संक्रमित ठीक भी हो रहे हैं. जो केस नए आ रहे हैं, उसमें हमारी ही लापरवाही सामने आ रही है, इसलिए इस वक्त कोरोना के प्रति ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है.

मेयर ने कहा कि अगर किसी कोरोना संक्रमित की मृत्यु हो जाती है तो उनका दाह संस्कार भी बड़ी ही सावधानी से किया जाता है. अपने जीवन को खतरे में डालकर जिस प्रकार से कोरोना योद्धा अपना फर्ज निभा रहे हैं, वो वाकई सराहनीय है.

उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब भी बाहर निकलें तो कोरोना नियमों का पालन जरूर करें. साथ ही मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलें. ऐसा करने से कोरोना का दूर किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details