हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में कोरोना विस्फोट, शनिवार को मिले 157 नए मरीज

By

Published : May 30, 2020, 9:28 PM IST

गुरुग्राम में कोरोना विस्फोट हो गया है. शनिवार को गुरुग्राम में एक ही दिन में नए 157 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. एक साथ इतने मरीजों ने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है.

157-new-corona-positive-patient-reported-in-gurugram
157-new-corona-positive-patient-reported-in-gurugram

गुरुग्राम:साइबर सिटी गुरुग्राम में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. शनिवार को एक ही दिन में 157 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ी हुई है. 157 मरीज मिलने से कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 677 हो गया है. वहीं शुक्रवार को भी गुरुग्राम में 115 नए मरीज मिले थे.

गुरुग्राम में अब तक 224 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं इस समय गुरुग्राम में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 453 है. गुरुग्राम में तीन लोग कोरोना संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं. गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित मरीजों का ये आंकड़ा लॉकडाउन 4 में मिली छूट के बाद से ज्यादा बढ़ता जा रहा है.

स्वास्थ्य विभाग बुलेटिन

ये भी पढ़ें:-कुरुक्षेत्र: 35 साल बाद शादी करने वालों के बच्चों में बढ़ रही है डाउन सिंड्रोम की बीमारी

पूरे हरियाणा प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज गुरुग्राम में है. कोरोना के बढ़ते मामलों ने जिला प्रसाशन की तमाम व्यवस्था की पोल खोल दी है. ऐसे में देखना होगा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल खुद गुरुग्राम में स्थिति बेहतर करने के लिए क्या कदम उठाते हैं? या फिर यूं ही गुरुग्राम के लोग इन बढ़ते कोरोना संक्रमण से परेशान होते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details