दिल्ली

delhi

बीजेपी प्रवक्ता टॉम वड्डकन से बातचीत

By

Published : Mar 3, 2023, 7:30 PM IST

ETV Bharat / videos

ETV Interview: विदेशों में भारतीयों पर होने वाले हमलों पर राहुल गांधी कुछ नहीं कहते- बीजेपी प्रवक्ता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी के कैंब्रिज में दिए गए बयान को लेकर आपत्ति जताई है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता टॉम वड्डकन ने राहुल गांधी के पेगेसस के माध्यम से उनके फोन टैप किए जाने के आरोप पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी का यह हैल्यूजिनेशन है और वो इसी में जी रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को उनके फोन टैप करने की जरूरत नहीं है. ये निराधार आरोप है.

टॉप वड्डकन ने कहा कि देश से बाहर जाकर जब भारतीयों पर अटैक होता है, तब राहुल गांधी कुछ नहीं कहते और बाहर जाते हैं, तब भारत के लोकतंत्र के खिलाफ बयानबाजी करते हैं. बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री या हिंडनबर्ग रिपोर्ट यदि इन दोनों को देखा जाए और जोड़ा जाए तो बहुत कुछ है, लेकिन देश में टैक्सेशन की जो पद्धति है, उसमें टैक्स तो देना ही पड़ेगा. जबकि वो टैक्स की रेड भी नहीं मात्र एक सर्वे था. उस पर बीबीसी ने डॉक्यूमेंट्री क्यों नही बनाई. कहां से फंडिंग हो रही वो भी बताएं.

उन्होंने कहा कि केरल की बात करें तो मॉडल एक ही है, वो है डेवलपमेंट का, एयरवे कनेक्शन, हाइवे कनेक्शन, पानी बिजली ये डेवलपमेंट का एजेंडा है और देशवासियों को इन्ही मुद्दों से मतलब है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जहां तक बात है, अल्पसंख्यकों में क्रिश्चियन के अपीजमेंट की तो हर एक जगह डेवलपमेंट का मुद्दा है और केरल में भी हम इन्हीं मुद्दों पर जीतेंगे. केरल में मौजूदा सरकार ने डेवलपमेंट नहीं बल्कि सिर्फ अपीसमेंट किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details