दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: चाकू सहित बदमाश गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

वेस्ट दिल्ली में पुलिस ऑटो लिफ्टर और लुटेरों की धर-पकड़ के लिए पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी. जिस दौरान पुलिस ने करण नाम के एक बदमाश को ट्रेप लगाकर पकड़ा. इस गिरफ्तारी से पुलिस ने चोरी के 6 मामलों को सुलझाने का दावा किया है.

By

Published : Jan 7, 2020, 7:18 AM IST

thief arrest west delhi
पुलिस ने बदमाश को पकड़ा

नई दिल्ली:वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के ख्याला थाने के रघुवीर नगर पुलिस चौकी की पेट्रोलिंग स्टाफ की टीम ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से 4 मोबाइल फोन, एक बटन दार चाकू और एक आई-20 कार भी बरामद की गई है. इस गिरफ्तारी से पुलिस ने चोरी के 6 मामलों को सुलझाने का दावा किया है.

बदमाश गिरफ्तार

ट्रैप लगाकर किया गिरफ्तार
डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित के मुताबिक इलाके में ऑटो लिफ्टर और लुटेरों की धर-पकड़ के लिए पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी. जिस दौरान पुलिस ने करण नाम के एक बदमाश को ट्रेप लगाकर पकड़ा. जो रघुवीर नगर इलाके का रहने वाला है.

पेट्रोलिंग टीम ने पीछा कर दबोचा
पुलिस के मुताबिक पेट्रोलिंग कर रहे हैं, हेड कांस्टेबल राजेश और कॉन्स्टेबल रोहतास ने बदमाश को रघुवीर नगर के गंदा नाला के पास संदिग्ध गतिविधि करते हुए देखा. जिसके बाद पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखते ही बदमाश ने वहां से भागने की कोशिश की जिस पर पुलिस ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया.

शुरुआती पूछताछ में पुलिस को गुमराह करने कोशिश
शुरुआती पूछताछ में बदमाश ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन एसीपी तिलक नगर राजेंद्र भाटिया की देखरेख में ख्याला एसएचओ कुमार कुंदन, चौकी इंचार्ज पंकज कुमार, हेड कांस्टेबल राजेश, जयकिशन, कांस्टेबल जयपाल और रोहतास की पुलिस टीम ने जब सख्ती दिखाते हुए बदमाश से पूछताछ की. तो बदमाश ने बताया कि उसने रजौरी गार्डन, रघुवीर नगर और वेस्ट दिल्ली कई इलाकों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है.

बरामद हुए 4 स्मार्टफोन और एक कार और चाकू
पुलिस ने गिरफ्तार बदमास के पास से एक कार, 4 स्मार्टफोन और एक बटन दार चाकू भी बरामद किया है. पुलिस ने इस बदमाश की गिरफ्तारी से चोरी के 6 मामलों को भी सुलझा लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details