दिल्ली

delhi

वेस्ट दिल्ली में बारिश से मौसम सुहाना

By

Published : Jun 22, 2022, 10:19 AM IST

वेस्ट दिल्ली में बुधवार सुबह तेज हवाओं के साथ ही बारिश हुई, जिससे मौसम सुहाना हो गया. वहीं तापमान में भी गिरावट देखने को मिल रही है.

rain in west delhi
rain in west delhi

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के कुछ इलाकों में बुधवार सुबह तेज हवाओं के साथ बारिश हुई. जिससे मौसम सुहाना हो गया है. लोगों को गर्मी से राहत मिली है. दरअसल पिछले 5 दिनों से मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. कभी धूप तो कभी हल्की-फुल्की बारिश ने दिल्ली के तापमान में गिरावट देखने को मिल रहा है.

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बारिश भी हो रही है. जिससे मौसम धूप निकलने के बावजूद इतना गर्म नहीं महसूस हो रहा. दरअसल शुक्रवार की बारिश से पहले दिल्ली का तापमान 40 डिग्री से ऊपर ही रह रहा था और दिल्ली वालों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा था. लेकिन मौसम विभाग ने संभावना जताई थी कि शुक्रवार से जब मौसम में बदलाव आएगा तो लगभग सप्ताह भर तक दिल्ली का तापमान नीचे रहेगा.

वेस्ट दिल्ली में बारिश से मौसम सुहाना

मौसम विभाग ने बारिश के होने की संभावना जताई थी. दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बारिश हो रही है. सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे और फिर अचानक बरसात शुरू हो गई. जिससे मौसम सुहाना हो गया और तापमान में भी काफी गिरावट देखने को मिल रही है इससे पहले मंगलवार को भी कुछ इलाकों में बारिश हुई थी.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details