दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 20, 2022, 12:20 PM IST

Updated : Dec 20, 2022, 1:33 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली के नारायणा थाने के एसएचओ का वीडियो हुआ वायरल, देखें वर्दी में डांस

दिल्ली के पश्चिमी जिले के नारायणा थाने (Narayana police station) के एसएचओ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'मेरा बालम थानेदार' गाने पर वर्दी में ही डांस (dance in uniform) कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद इस बात पर चर्चा काफी तेज हो गई है कि क्या कोई निजी समारोह में सरकारी वर्दी में डांस कर सकता है ? देखें वीडियो

दिल्ली के नारायणा थाने के एसएचओ का वीडियो हुआ वायरल
दिल्ली के नारायणा थाने के एसएचओ का वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली के नारायणा थाने के एसएचओ का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली : दिल्ली के नारायणा थाने के एसएचओ श्रीनिवास के घर का फंक्शन 17 दिसंबर को नारायणा इलाके के एक बैंक्वेट हॉल में मनाया जा रहा था, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में डांस करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह खुद देर से पहुंचे थे और उनके पहुंचने के बाद परिवार के लोगों के साथ-साथ रिश्तेदारों ने उन्हें डांस के लिए बुलाया. पहले उन्होंने डांस फ्लोर पर आने से मना किया लेकिन पारिवारिक मित्रों और रिश्तेदारों के आग्रह पर वह उतरे और फिर उन्होंने जमकर डांस किया. (Video of SHO) उसी निजी समारोह का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

स्टाफ को सैल्यूट मारने को भी कहा : वीडियो में पुलिस वाले खड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही नोट भी उड़ाए जा रहे हैं. वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि एसएचओ डांस तो वर्दी में कर ही रहे हैं, साथ ही बीच में वह वर्दी में ही खड़े अपने थाने के एक स्टाफ को सैल्यूट मारने के लिए कहते हैं, जिसके बाद वह स्टाफ उन्हें सेल्यूट मारता है जिसका जवाब एसएचओ श्रीनिवास भी सैल्यूट करके देते हैं और इस बीच लोग खूब तालियां बजा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :-नोरा फतेही के मानहानि केस पर अगले महीने सुनवाई, पटियाला हाउस कोर्ट में 21 जनवरी की तारीख मुकर्रर

दो दिनों की छुट्टी पर थे : वायरल वीडियो के साथ-साथ यह भी जानकारी सामने आई है कि उन्होंने अपने घर के फंक्शन के लिए 2 दिन की छुट्टी ली थी 17 और 18 दिसंबर 2 दिन की उनकी छुट्टी मंजूर की गई थी. इसके लिए उन्होंने 15 तारीख को आवेदन किया था. इस बात के सबूत ऑर्डर बुक के सामने आने से पर मिले. उनकी बेटी की रिंग सेरेमनी का आयोजन 17 दिसंबर को नारायणा लोहा मंडी स्थित एक बैंक्वेट हॉल में होना था. इसके लिए उन्होंने एक मैसेज जिले के मुख्यालय के एसीपी को किया था. जिसमें उनसे शाम 6 बजे इस कार्यक्रम में आने का निवेदन किया गया था.

छुट्टी पर थे तो वर्दी में क्यों, थाने के स्टाफ कैसे : मिली जानकारी के अनुसार खुद एसएचओ श्रीनिवास इस कार्यक्रम में देर से पहुंचे थे. इस बीच सवाल यह कि अगर वह छुट्टी पर थे तो फिर वर्दी क्यों पहनी हुई थी और थाने का स्टाफ क्यों साथ में था ? फिलहाल इस बारे में वेस्ट जिला पुलिस की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है, फिलहाल उन पर कार्रवाई की भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. जिले के तमाम पुलिस अधिकारी अभी इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

ये भी पढ़ें :-गाजियाबाद में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिली

Last Updated : Dec 20, 2022, 1:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details