दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अनलॉक-1 के 15 दिन बाद भी पुलिस स्टेशन में सैनिटाइजेशन जारी

अनलॉक वन के बाद भी पुलिस स्टाफ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मोहन गार्डन थाने को कई बार सेनेटाइज करवाया जा चुका है.

By

Published : Jun 16, 2020, 3:55 PM IST

sanitization
सैनिटाइजेशन

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस द्वारा सभी थानों में सैनिटाइजेशन का अभियान चलाया जा रहा है, जिससे थाने में ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मी कोरोना वायरस की चपेट में ना आएं. इसी अभियान में मोहन गार्डन पुलिस स्टेशन में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया.

मोहन गार्डन थाने में किया जा रहा सैनिटाइजेशन

थाने के हर कमरे में हुआ सैनिटाइजर का छिड़काव

अनलॉक वन के बाद भी पुलिस स्टाफ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मोहन गार्डन थाने को कई बार सेनेटाइज करवाया जा चुका है और एक बार फिर एसएचओ बलजीत सिंह द्वारा थाने में सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया गया. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सफाई कर्मी मिनी टैंकर लेकर थाने के हर कमरे में जाकर सैनिटाइजर का छिड़काव करता हुआ दिखाई दे रहा है.


वेटिंग एरिया को भी अच्छी तरह किया गया सेनेटाइज

इसके साथ ही थाने के बाहर गेट और कंपाउंड को भी अच्छी तरह सेनेटाइज किया गया क्योंकि फरियाद लेकर आए व्यक्तियों को इसी जगह पर वेटिंग के लिए बैठाया जाता है. इसलिए यहां पर लगी कुर्सी और टेबल पर भी सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है ताकि बाहर से थाने में आने वाले नागरिक भी वायरस की चपेट में ना आएं.

थाने में किया जा रहा सैनिटाइजेशन


पुलिस स्टाफ के साथ नागरिकों को सुरक्षित रखने का प्रयास

इस तरह मोहन गार्डन एसएचओ द्वारा लगातार थाने में सैनिटाइजेशन का अभियान चलाकर अपने पुलिसकर्मियों के साथ-साथ नागरिकों को भी सुरक्षित रखने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details