दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तीन ड्रग तस्कर रंगे हाथ गिरफ्तार, 42 किलो गांजा बरामद

वेस्ट दिल्ली की नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम ने जाल बिछाकर 3 ड्रग तस्करों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. इनके पास से नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम ने लगभग 42 किलो मारिजुआना भी बरामद किया है. आरोपी विभिन्न राज्यों में गांंजे की सप्लाई करते थे.

By

Published : Feb 5, 2021, 4:37 PM IST

Three drug smugglers arrested red handed in west delhi
तीन ड्रग तस्कर रंगे हाथ गिरफ्तार

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली की नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम ने ड्रग तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम ने लगभग 42 किलो मारिजुआना भी बरामद किया है.

बिहार का गांजा दिल्ली में बिक्री
वेस्ट दिल्ली नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम ड्रग तस्करों पर लगातार पैनी नजर रख रही थी. इसी दौरान टीम को एक खुफिया जानकारी मिली, जिसके अनुसार अंतरराज्यीय गिरोह के ड्रग तस्कर के रघुवीर नगर इलाके में आने की सूचना मिली. इस सूचना के आधार पर एसीपी सुदेश रंगा और इंस्पेक्टर संजीव चहर के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई. जिसने रघुवीर नगर इलाके में जाल बिछाया उस दौरान पहले दो तस्कर आए और उसके आने के कुछ देर बाद एक रिसीवर भी मौके पर पहुंचा. जिस पर नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम ने तीनों को रंगे हाथों धर दबोचा. उसके पास से लगभग 42 किलो गांजा बरामद किया गया.

वैशाली जिले में है सरगना
गिरफ्तार किए गए दोनों ड्रग पेडलरों ने इस बात का खुलासा किया कि वह पिछले कई महीने से गांजे की तस्करी कर रहे थे और वह यह गांजा बिहार के वैशाली जिले से अवधेश नाम के व्यक्ति से ला रहे थे. जानकारी के अनुसार, एक आरोपी का नाम विकास दास है जो वैशाली का रहने वाला है, जबकि इसके एक दूसरे साथी का नाम रूदल राम है और वह भी बिहार के वैशाली जिले का ही रहने वाला है, जबकि इनसे ड्रग खरीदने वाला राजेंद्र दास दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके का ही रहने वाला है. फिलहाल पुलिस टीम अवधेश राय की गिरफ्तारी में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details