दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

65 साल पुराने गुरुद्वारे से गुल्लक तोड़ चोरों ने कैश उड़ाया, पुलिस जांच जारी

यह मोती नगर में 6/65 में गुरुद्वारा बना हुआ है. यह मोती नगर का सबसे पुराना गुरुद्वारा माना जाता है. इस गुरुद्वारे के केयर टेकर अमरजीत सिंह है. मंगलवार की सुबह 4:05 मिनट पर अमरजीत सिंह गुरुद्वारा खोला गया और उन्होंने देखा कि वहां गुरुद्वारे के ताले टूटे हुए थे. कटर से लॉक काटे गए थे.

By

Published : Mar 13, 2019, 1:58 PM IST

65 साल पुराने गुरुद्वारे से गुल्लक तोड़ चोरों ने कैश उड़ाया, पुलिस जांच जारी


नई दिल्ली: राजधानी के मोती नगर इलाके में 65 साल पुराने गुरुद्वारे में चोरों ने गुल्लक तोड़ हजारों कैश लेकर फरार हो गए. साथ ही जाते हुए चोरों ने वहां से डीवीआर भी उठा ले गए. बता दें कि मामले में केयरटेकर की तरफ से 100 नंबर पर पुलिस को कॉल कर पूरे मामले की जानकारी दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

65 साल पुराने गुरुद्वारे से गुल्लक तोड़ चोरों ने कैश उड़ाया, पुलिस जांच जारी

पुलिस के अनुसार यह जानकारी मिली है कि मोती नगर में 6/65 में गुरुद्वारा बना हुआ है. यह मोती नगर का सबसे पुराना गुरुद्वारा माना जाता है. इस गुरुद्वारे के केयर टेकर अमरजीत सिंह है. मंगलवार की सुबह 4:05 मिनट पर अमरजीत सिंह गुरुद्वारा खोला गया और उन्होंने देखा कि वहां गुरुद्वारे के ताले टूटे हुए थे. कटर से लॉक काटे गए थे.

पड़ोसियों के सभी मकानों में बाहर से कुंडी लगा दी गई थी और जिससे अंदर से कोई बाहर नहीं निकल सके. अमरजीत सिंह ने गुरुद्वारे के अंदर जाकर देखा तो उसमें गुल्लक टूटी हुई थी और गुरुद्वारे में जो सीसीटीवी कैमरे कैमरे का डीवीआर था वो भी गायब था. जानकारी के मुताबिक गुल्लक के अंदर 25000 से 30000 का कैश रखा था. करीब एक लाख के नुकसान की आशंका बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details