दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 13, 2021, 9:13 PM IST

ETV Bharat / state

राजधानी में चोरों का आंतक, एक ही रात में कई दुकानों में हुई चोरी

सेंट्रल दिल्ली (Central Delhi) के करोलबाग (Karolbagh) के जियो शोरूम से चोर लाखों का माल लेकर फरार हो गए. वहीं उत्तरी दिल्ली (North Delhi) के शास्त्री नगर (Shastri Nagar) में चोरों ने दो दुकानों के शटर तोड़ दिए. ये पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई.

Unlock के साथ ही दिल्ली में बढ़ी चोरी की घटनाएं
Unlock के साथ ही दिल्ली में बढ़ी चोरी की घटनाएं

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले जैसे-जैसे घटते जा रहे हैं. वैसे-वैसे अनलॉक की पक्रिया तेज होती जा रही है. लेकिन वहीं अब दिल्ली में अपराधिक वारदातें भी बढ़ती जा रही हैं.

सुबह तड़के चोर सेंट्रल दिल्ली (Central Delhi) के करोलबाग (Karolbagh) के जियो शोरूम से लाखों का माल लेकर फरार हो गए. वहीं उत्तरी दिल्ली (North Delhi) के शास्त्री नगर (Shastri Nagar) में चोरों ने दो दुकानों के शटर तोड़ दिए. ये पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई.

Unlock के साथ ही दिल्ली में बढ़ी चोरी की घटनाएं

ये भी पढ़ें-Noida: रात के अंधेरे में हो रही थी पूल पार्टी, 5 लड़कियों समेत 14 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-Delhi Crime: लूट और छिनैती में महिला समेत 5 गिरफ्तार




शास्त्री नगर के शोरूम की CCTV
दुकानदार के मुताबिक सुबह करीब चार बजे के आसपास ब्रेजा गाड़ी में चोर शास्त्री नगर के एक मोबाइल शोरूम में पहुंचे और शटर तोड़कर करीब 20 से 25 लाख रुपए के मोबाइल फोन ले गए. दुकान में लगे CCTV में चोरों की ये करतूत कैद हो गई.

इसी शोरूम के कुछ दूरी पर चोरों ने एक और मोबाइल शॉप की दुकान का शटर तोड़ दिया. लेकिन गनीमत रही कि उस दुकान में चोर सेंध नहीं लगा पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details