दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कीर्ति नगर: पढ़ने-लिखने की उम्र में कर रहे थे लूटमारी, पुलिस ने की कार्रवाई

दिल्ली के कीर्ति नगर पुलिस ने चाकू से हमला करने के बाद लूटपाट करने वाले दो लड़कों को पकड़ा है, जिसमें से एक की उम्र 18 से कम है बल्कि दूसरा मात्र 19 साल का है.

By

Published : Oct 12, 2021, 8:00 PM IST

teenager-robber-arrested-in-kirti-nagar-delhi
पढ़ने-लिखने की उम्र में कर रहे थे लूटमारी

नई दिल्ली :कीर्ति नगर पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक बटनदार चाकू और चोरी और झपटमारी किये हुए 14 मोबाइल बरामद किए हैं. चिंता की बात ये है कि चाकू मारकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाला एक आरोपी नाबालिग है, वहीं दूसरा महज 19 साल का है.

दरअसल, 9 अक्टूबर को कीर्ति नगर थाना पुलिस को एक व्यक्ति को चाकू मारकर लूटपाट के घटना की शिकायत मिली थी, जिसके बाद एक टीम बनाकर अपराधियों को पकड़ने के लिए लगाया गया. टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस को यह सुराग लगा इस वारदात में दो युवक शामिल हैं. इस जानकारी को डेवलप कर उन दोनों आरोपियों की पहचान भी हो गयी और वे पुलिस गिरफ्त में आ गए.

इनफोर्समेंट डिपार्टमेंट के कांस्टेबल के साथ लूट, तीन आरोपी गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि इससे पहले उन्होंने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है. वहीं 19 साल के जिस आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है, उसका नाम संतोष है, जो कीर्ति नगर इलाके का ही रहने वाला है जबकि दूसरे नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details