दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

राजौरी गार्डन में स्नैचर गिरोह का खुलासा, चार बदमाश गिरफ्तार

राजौरी गार्डन पुलिस ने एनएस पहाड़गंज नाम के एक स्नैचर गैंग का खुलासा किया है. ये गैंग बाइक पर सवार होकर राजौरी गार्डन समेत अन्य इलाकों में वारदात को अंजाम देते थे.

By

Published : Mar 4, 2021, 4:27 PM IST

स्नैचर गिरोह का खुलासा
स्नैचर गिरोह का खुलासा

नई दिल्ली: राजौरी गार्डन पुलिस ने एनएस पहाड़गंज नाम के स्नैचर गैंग का खुलासा किया है. गिरोह के चार सदस्यों के साथ- इनसे सामान खरीदने वाले एक रिसीवर को भी गिरफ्तार किया गया है.

वीडियो रिपोर्ट

एनएस पहाड़गंज गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

एनएस पहाड़गंज, स्नैचर गिरोह का नाम है जो एनएस 200 बाइक पर सवार होकर राजौरी गार्डन और अन्य इलाकों में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे. राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. जिन पर स्नैचिंग के एक नहीं बल्कि कई मामले पहले से दर्ज हैं. जिले की डीसीपी उर्विज गोयल के अनुसार, स्नैचिंग की शिकायत मिलने के बाद सबसे पहले प्रदीप नाम के स्नैचर को पकड़ा और फिर उसकी निशानदेही पर अविनाश, करण और जुम्मन को गिरफ्तार किया गया. अविनाश के पास से पुलिस को पिस्टल मिली है, जबकि करण के पास से बटन दार चाकू बरामद किया गया. इन चारों के पास से 11 मोबाइल बरामद हुए. साथ ही दो पल्सर बाइक जिस पर ये स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे. इनके अनुसार, ये स्नैचिंग की वारदात से बरामद फोन को पुनीत को बेच देते थे, जो मोबाइल के अलग-अलग पार्ट को बेचता था.

ये भी पढ़ें-किराड़ी: रामनगर और चंदन विहार इलाके में जेसीबी लगाकर नालों की सफाई करवाई

ये भी पढ़ें-दिल्ली पुलिस मेट्रो यूनिट ने 2 लापता नाबालिगों को पहुंचाया परिवार के पास


इन सभी पर पहले से ही मुकदमे दर्ज
पुलिस के अनुसार, अविनाश मोतिया खान पहाड़गंज का रहने वाला है. इस पर पहले से 3 मामले दर्ज हैं. करण रघुबीर नगर का रहने वाला है. इस पर पहले से 8 मामले दर्ज हैं. जुम्मन पर 5 मामले दर्ज हैं, जबकि प्रदीप पर दर्जन भर मामले दर्ज हैं और ये पहाड़गंज का बीसी भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details