दिल्ली

delhi

जनकपुरी पहुंचे साउथ MCD नेता सदन नरेंद्र चावला, सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

By

Published : Oct 8, 2020, 6:50 AM IST

महात्मा गांधी जयंती के उपलक्ष्य में बीजेपी नेता और एमसीडी स्वच्छता सप्ताह मना रहे हैं. इसी के तहत साउथ एमसीडी नेता सदन नरेंद्र चावला ने जनकपुरी की पीजी कॉलोनी का निरीक्षण किया और साफ-सफाई के लिए एमसीडी की टीम को निर्देश दिया.

Narendra Chawla in PG Colony
नेता सदन नरेंद्र चावला जनकपुरी

नई दिल्ली: गांधी जी के जन्मदिन 2 अक्टूबर से शुरू हुए साफ-सफाई अभियान को बीजेपी और एमसीडी लगातार सप्ताह भर जारी रख रही है. इस सप्ताह को स्वच्छता सप्ताह के तौर पर मनाया जा रहा है. इस दौरान अलग-अलग इलाकों में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. इसी के चलते साउथ एमसीडी में नेता सदन नरेंद्र चावला ने अपने इलाके के पीजी कॉलोनी का दौरा किया.

जनकपुरी पहुंचे साउथ एमसीडी नेता सदन नरेंद्र चावला

नरेंद्र चावला ने कुछ जगहों पर मलबा पड़ा देखकर जल्द से जल्द साफ-सफाई करने का निर्देश दिया. साथ ही उन्होंने कॉलोनी के लोगों से भी मुलाकात की और उनसे गांधी जी के विचारों से प्रेरणा लेने की बात कही. इस दौरान वेस्ट दिल्ली जिले के बीजेपी अध्यक्ष सचिन भसीन के साथ-साथ बीजेपी के अन्य नेता भी मौजूद थे.

नेता सदन नरेंद्र चावला ने बताया कि पूरा सप्ताह साफ-सफाई पर विशेष जोर दिया जाएगा. ना सिर्फ उनके वार्ड में बल्कि दूसरे इलाके में भी एमसीडी के सफाईकर्मी मलबे को साफ करेंगे. साथ ही दूसरे पार्षद और नेता भी अपने-अपने इलाके में जाकर साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details