दिल्ली

delhi

दक्षिणी दिल्ली: स्कूटी चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद

By

Published : Jan 5, 2021, 12:52 PM IST

दक्षिणी दिल्ली के राजौरी गार्डन में चोर बेखौफ हो गए हैं. यहां एक चोर ने पार्क के सामने से स्कूटी चोरी की है, जिसकी पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

scooty theft
राजौरी गार्डन थाना

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली में चोरों के हौसले बुलंद हैं. दिन हो या रात वे चोरी की वारदात को अंजाम दे जाते हैं. राजौरी गार्डन इलाके में एक शख्स स्कूटी से पार्क आया और एक घंटे बाद जब वापस आया तो उसकी स्कूटी चोरी हो चुकी थी. स्कूटी चुराकर जाते चोर की करतूत कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी में कैद हुई स्कूटी चोरी

दिनदहाड़े स्कूटी चोरी, सीसीटीवी में कैद
पार्क के सामने ग्रीन एमआईजी फ्लैट्स हैं, वहां लगे कैमरे में चोर की चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी की फुटेज में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक आता है, देखता है और फिर अचानक वो पार्क की गेट की तरफ जाता है और फौरन वापस लौटकर स्कूटी पर बैठता है और महज कुछ ही सेकेंड में उसके लॉक को खोलकर स्कूटी लेकर फरार हो जाता है.

ये भी पढ़ें-गाजियाबादः मुरादनगर हादसे का मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस
जानकारी के अनुसार, जिस व्यक्ति की स्कूटी चोरी हुई वे पास ही के रेड एमआईजी फ्लैट्स के रहने वाले हैं और उनका नाम हरीश कुमार है. उन्होंने चोरी की एफआईआर भी दर्ज करा दी है. साथ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिखा दिया. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details